Advertisment

Virat Kohli: अनुष्का या बच्चों की नहीं, विराट कोहली के वॉलपेपर पर लगी है इस बाबा की फोटो, VIDEO वायरल

Virat Kohli: मुंबई में सेलिब्रेशन के बाद विराट कोहली लंदन के लिए रवाना हुए. इस दौरान एयरपोर्ट पर वो एक क्लासी लुक में नजर आए, जहां उनके फोन का वॉलपेपर भी लोगों के सामने आ गया.

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
virat kohli wallpaper

Virat Kohli( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Virat Kohli: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 जीतकर भारत लौटी टीम इंडिया ने 4 जुलाई को अपनी ऐतिहासिक विक्ट्री को जमकर सेलिब्रेट किया. मुंबई में कार्यक्रम खत्म होने के बाद विराट कोहली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से उन्होंने लंदन की फ्लाइट ली. लेकिन, इस बीच कोहली के फोन का वॉलपेपर दिखा, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विराट के वॉलपेपर पर अनुष्का शर्मा या बच्चों का वॉलपेपर नहीं था बल्कि एक बाबा की तस्वीर लगी दिखी...

Advertisment

विराट के वॉलपेपर पर दिखी बाबा की फोटो

4 जुलाई को मुंबई में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की विक्ट्री सेलिब्रेट करने के बाद विराट कोहली लंदन के लिए रवाना हो गए. एयरपोर्ट पर वो एक क्लासी लुक में नजर आए, जहां उनके फोन का वॉलपेपर भी लोगों के सामने आ गया. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली के मोबाइल फोन की स्क्रीन पर नीम करोली बाबा की फोटो लगी हुई है. 

कई बार विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक लेने के टाइम पर अपनी पत्नी अपने परिवार के साथ धार्मिक स्थलों पर जाते हैं. कोहली नीम करोली बाबा के दरबार और वृंदावन के प्रेमानंद महाराज के आश्रम में भी जा चुके हैं. 

Advertisment

लंदन के लिए निकले विराट कोहली

चैंपियन टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मनाने के बाद विराट कोहली लंदन के लिए रवाना हो चुके हैं. खबरों की मानें, तो विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका और बेटा अकाय लंदन में ही हैं. ऐसे में कोहली अपनी इस जीत का जश्न अनुष्का और बच्चों के साथ मनाने के लिए लंदन रवाना हो चुके हैं.

Advertisment

बताते चलें, इस टूर्नामेंट के खत्म होने के साथ ही विराट कोहली ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह दिया है. विराट के साथ-साथ रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा भी सबसे छोटे फॉर्मेट में भारत के लिए खेलते नजर नहीं आएंगे. हालांकि, ये तीनों ही खिलाड़ी इसी फॉर्मेट में खेले जाने वाले आईपीएल का हिस्सा होंगे. 

ये भी पढ़ें : कप्तान रोहित से कोच द्रविड़ तक... इन 34 लोगों में बंटेंगे प्राइज मनी के 125 करोड़, जानें किसे मिलेंगे कितने करोड़

Source : Sports Desk

Team India Virat Kohli Neem Karoli Baba Sports News Viral Photo Virat Kohli phone wallpaper t20 world cup 2024 winner virat kohli phone number virat kohli wallpaper
Advertisment
Advertisment