Advertisment

भागलपुर से नेहा शर्मा को नहीं मिला मौका, कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे ये नेता

बिहार में बढ़ते सियासी घमासान के बीच खबर आई है कि विधायक अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि चर्चा थी कि उनकी बेटी भी भागलपुर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
Neha Sharma not Get chance In Election

भागलपुर नेहा शर्मा( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Advertisment

Lok Sabha Election 2024: बिहार में बढ़ते सियासी घमासान के बीच खबर आई है कि विधायक अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि चर्चा थी कि उनकी बेटी भी भागलपुर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए अजीत शर्मा एक बार फिर चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को चुनाव न लड़ने की वजह भी पहले ही बता दी थी.

Advertisment

नेहा शर्मा नहीं लड़ेंगी चुनाव 

आपको बता दें कि अब यह पूरी तरह से तय हो गया है कि नेहा शर्मा भागलपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगी. दरअसल, अजीत शर्मा ने पहले ही साफ कर दिया था कि अगर पार्टी सिंबल देगी तो वह खुद चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, उनका अपनी बेटी को चुनाव में उतारने का कोई इरादा नहीं है. नेहा के बारे में उनका कहना है कि, ''अगर पार्टी ने पहले बात रखी होती तो नेहा चुनाव लड़ सकती थीं.''

यह भी पढ़ें: 'बहू इंतजार कर रहीं, बेटी चुनाव लड़ रहीं...' लालू परिवार पर विजय सिन्हा का तीखा बयान

Advertisment

अजित शर्मा पर है कांग्रेस को भरोसा

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस बार भी कांग्रेस ने अजित शर्मा पर भरोसा जताया है. बता दें कि भागलपुर में उनकी छवि एक कद्दावर नेता की है और वह कांग्रेस विधायक दल के नेता भी हैं. वह पार्टी के विचारों को स्पष्ट और शांत तरीके से व्यक्त करते हैं. हालांकि इस बार उनकी राह आसान नहीं होगी. आपको बता दें कि अजीत शर्मा की दो बेटियां हैं, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा हैं, जिन्होंने कई फिल्में की हैं. दोनों बेटियों ने विधानसभा चुनाव में अपने पिता के लिए प्रचार भी किया था.

कांग्रेस के बिहार में तीन कैंडिडेट

Advertisment

वहीं आपको बता दें कि आज कांग्रेस ने देशभर में 17 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है, जिसमें तीन नाम बिहार से हैं, जिसमें भागलपुर लोकसभा सीट से अजीत शर्मा, कटिहार से तारिक अनवर और किशनगंज से मोहम्मद जावेद को उम्मीदवार बनाया गया है. इसके साथ ही बिहार में कांग्रेस को 9 सीटें मिल गई हैं, जिनमें से 6 सीटों पर नामों का ऐलान होना बाकी है.

HIGHLIGHTS

  • नेहा शर्मा को नहीं मिला भागलपुर से मौका
  • कांग्रेस के टिकट पर अजीत शर्मा ही लड़ेंगे चुनाव
  • कांग्रेस को अजित शर्मा पर भरोसा
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics congress Lok Sabha Election 2024 Patna News Latest news of Lok Sabha Election 2024 Patna Breaking News Congress Leader Bihar Lok Neha Sharma Bhagalpur Ajit Sharm neha sharma video congress ticket list Neha Sharma not Get chance In Election
Advertisment
Advertisment