Advertisment

केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे चिराग पासवान, हुआ जोरदार स्वागत

पटना पहुंचे चिराग पासवान ने नीट मुद्दे पर कहा कि सरकार जो भी फैसला लेगी वह छात्रों के हित में होगा. वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा.

Advertisment
author-image
Ritu Sharma
New Update
chirag paswan

चिराग पासवान पटना पहुंचे( Photo Credit : News Nation )

Advertisment

Union Minister Chirag Paswan: केंद्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री का पद संभालने के बाद चिराग पासवान पहली बार पटना पहुंचे. इस अवसर पर पटना एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए सैकड़ों लोजपा (रामविलास) कार्यकर्ता उत्साहित दिखे. चिराग पासवान अपनी मां और पांच सांसदों के साथ पटना आए थे. पटना एयरपोर्ट पर समर्थकों ने फूलमालाओं और नारों के साथ उनका भव्य स्वागत किया. मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने नीट पेपर लीक मामले को बहुत गंभीर बताया. उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले पर पूरी संवेदनशीलता से ध्यान दे रही है. कुछ छात्र री-एग्जाम की मांग कर रहे हैं, जबकि कुछ नहीं चाहते. सरकार इन सभी पहलुओं पर विचार कर रही है. उन्होंने कहा कि नीट पेपर लीक मामले की जांच जारी है और कई लोग इस मामले को न्यायालय तक भी ले गए हैं. सरकार सही समय पर सही फैसला लेगी और वह छात्रों के हित में होगा.

Advertisment

प्रधानमंत्री पर तेजस्वी यादव के आरोपों पर प्रतिक्रिया

Advertisment

वहीं चिराग पासवान ने नीट पेपर लीक मामले में प्रधानमंत्री को घेरने पर तेजस्वी यादव की आलोचना की. उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है और उन्हें पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री इस मामले पर निगरानी कर रहे हैं. उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार भ्रष्टाचार और गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं करेगी. भविष्य में होने वाले सभी नव निर्माणों में गुणवत्ता को सुनिश्चित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: CM के दिल्ली रवाना होते ही इन नेताओं की बढ़ी जिम्मेदारी, सियासत में कुछ बड़ा होने का संकेत

किसानों के हित में नई योजनाएं

Advertisment

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उन पर भरोसा करके उन्हें खाद्य उपभोक्ता मंत्री बनाया है और वे इस विश्वास पर खरा उतरने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि उनके मंत्रालय के तहत जो भी योजनाएं आएंगी, वे जनता तक सही रूप से पहुंचेगी. उनकी प्राथमिकता होगी कि किसानों को बेहतर लाभ मिले. उन्होंने बिहार में उत्पादित होने वाले हाजीपुर का केला, मुजफ्फरपुर की लीची, मखाना और आम की पैकेजिंग बिहार में ही कराने की योजना बनाई है ताकि किसानों को सीधा लाभ मिले.

पटना में चिराग पासवान का नया दृष्टिकोण

इसके साथ ही आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद चिराग पासवान का पटना आगमन एक महत्वपूर्ण घटना है. उन्होंने अपने भाषण में यह स्पष्ट किया कि उनकी प्राथमिकता किसानों और छात्रों के हित में काम करना है. उन्होंने यह भी कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विश्वास पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे. पटना एयरपोर्ट पर उनके स्वागत ने यह साबित कर दिया कि उनके समर्थक उनके नेतृत्व से बहुत उम्मीदें रखते हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे चिराग पासवान
  • समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत
  • नीट पेपर लीक मामले पर जताया दुख

Source : News Nation Bureau

Bihar Politics Bihar News Chirag Paswan hindi news CM Nitish Kumar Breaking news bihar politics news Bihar Hindi News NEET Paper Leak NEET Paper Leak 2024 NEET paper leak news union Minister Chirag Paswan Teajashwi Yadav
Advertisment
Advertisment