Advertisment

महाराष्ट्र: कोल्हापुर की दूधगंगा नदी में डूबे कर्नाटक के दो युवक, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में दूधगंगा नदी में डूबे से दो युवकी मौत की खबर है. बताया जा रहा है कि एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है. जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
drowned

drowned( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

महाराष्ट्र के कोल्हापुर के कलम्मावाड़ी बांध में दूधगंगा नदी बेसिन में दो युवकों की डूबकर मौत हो गई. इनमें से एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है. जबकि दूसरे युवक की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक कर्नाटक के निपानी शहर के रहने वाले थे. अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि ये हादसा सोमवार को हुआ. कोल्हापुर आपदा प्रतिक्रिया बल (केडीआरएफ) प्रभारी कृष्णा सोराटे के अनुसार, एक युवक का शव आज बरामद किया गया.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में मेहरबान मानसून, IMD ने जारी किया बड़ा अलर्ट

मृत युवक की पहचान परातिक पाटिल के रूप में हुई. अधिकारी ने कहा कि दूसरे लापता युवक की तलाश और बचाव अभियान जारी है. अधिकारी ने कहा कि दोनों युवक कर्नाटक के निपानी शहर के रहने वाले थे जो अपने दोस्तों के साथ बांध पर मानसून पर्यटन के लिए कोल्हापुर जिले के राधानगरी तहसील आए हुए थे.

लोनावाला में डूबे एक ही परिवार के पांच लोग

Advertisment

बता दें कि बीते दिनों पुणे का एक परिवार लोनावाला में भूशी बांध के पार झरने में डूब गया. इनमें से एक बच्चे का शव सोमवार  को बरामद कर लिया गया. हादसा के बाद तीन लोगों को शव बरामद कर लिए गए थे, जबकि दो बच्चे लापता थे, इनमें से एक बच्चे का शव सोमवार को बरामद कर लिया गया. अभी एक बच्चे का शव नहीं मिला है, जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 'लोगों की यादों से मिटाया नहीं जा सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को रिकॉर्ड से हटाने पर बोले RJD सांसद मनोज झा

इससे पहले रविवार को तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए. मृतकों की पहचान शाहिस्ता अंसारी (36), अमिमा अंसारी (13) और उमेरा अंसारी (8) के रूप में की गई है. फिलहाल एक बच्चा अभी भी लापता है. ये हादसा रविवार (30 जून) को हुआ था. जब परिवार के सभी सदस्य लोनावाला में भुशी बांध के पीछे झरने के नीचे नहा रहे थे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Karnataka Maharashtra Cm body drowned two youths drown Dudhganga river basin Dudhganga river
Advertisment
Advertisment