.

राजस्थान पुलिस का घिनौना चेहरा आया सामने! एक्सीडेंट को लेकर उठे सवाल तो SHO ने मारी लात, गालियां भी दीं

Rajasthan News: राजस्थान पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है. उदयपुर में भीषण एक्सीडेंट के बाद पुलिस की कार्यशैली पर लोगों ने सवाल उठाए तो एसएचओ आपा खो बैठे. उन्होंने आव न ताव देखा और आरोप लगा रहे युवक को लात मार दी.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Jun 2024, 06:36:21 AM (IST)

New Delhi:

Rajasthan Accident News: राजस्थान पुलिस का घिनौना चेहरा सामने आया है. उदयपुर में एक्सीडेंट के बाद पुलिस की कार्यशैली पर लोगों ने सवाल उठाए तो एसएचओ आपा खो बैठे. उन्होंने आव न ताव देखा और आरोप लगा रहे युवक को लात मार दी. एसएचओ ने युवक को भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. हालांकि बाद में मामले पर एसएचओ ने सफाई दी है. उनका कहना है कि माहौल न बिगड़े, इसलिए सख्ती की थी. बता दें कि उदयपुर में हुए इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. 

ट्रक-ट्रेलर के बीच हुआ एक्सीडेंट

मिली सूचना के मुताबिक, ये एक्सीडेंट उदयपुर सिटी से करीब 12 किलोमीटर दूर उदयपुर-देबारी नेशनल हाईवे-76 पर हुआ. ट्रक को ट्रेलर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रक संतुलन खोकर पलट गया. इस भीषण टक्कर से ट्रक का क्लीनर और उसका ड्राइवर केबिन में ही फंस गए. हादसे में क्लीनर बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसकी पूरी बॉडी से खून बहने लगा. वह बिल्कुल अधमरा सा लग रहा था. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट जाती है.

एक्सीडेंट में हुई क्लीनर की मौत

लोग घायल को अस्पताल पहुंचाए जाने को लेकर कोशिशों में जुट जाते हैं. वे एंबुलेंस बुलाए जाने को लेकर चिल्लाते हुए दिखते हैं. जब एंबुलेंस का इतंजाम नहीं हुआ तो मौके पर मौजूद लोगों में से कुछ घायल क्लीनर को कार से ही अस्पताल ले जाते है. समय पर इलाज नहीं मिलने के चलते क्लीनर दम तोड़ देता है. यह एक्सीडेंट सुखेर थाना इलाके में अंबेरी चौराहा के पास हुआ. लोगों के मुताबिक क्रेन काफी देर से आई, जिस कारण ट्रक के केबिन में फंसे हुए क्लीनर की मौत हो गई.

स्थानीय लोगों का का कहना है कि अगर क्रेन समय पर आती तो क्लीनर की जान बच सकती थी. मृतक क्लीनर की पहचान प्रकाश गमेती के रूप में हुई है. वह जहां ये एक्सीडेंट हुआ, उसके पास के ही इलाके का रहने वाला था. एक्सीडेंट के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे थे. इस दौरान एसएचओ ने एक युवक को जोरदार लात मार दी.