Advertisment

विधायक बेदी राम का नाम पेपर लीक में आया सामने, Viral Video में किया खुलासा

MLA bedi ram viral video: गाजीपुर के जखनियां विधायक बेदी राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे परीक्षा में सेटिंग कराने की बात कह रहे हैं. बेदी राम वीडियो में कह रहे हैं कि वह छोटे-मोटे नहीं बल्कि बड़े-बड़े काम करते हैं.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  64

विधायक बेदी राम का नाम पेपर लीक में आया सामने( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

MLA bedi ram viral video: नीट पेपर लीक मामले के बाद से देशभर के अलग-अलग राज्यों में हुए कई पेपर लीक का मामला फिर से खुलता हुआ नजर आ रहा है. नीट पेपर लीक से जुड़े आरोपियों के तार कई पेपर लीक मामलों से जुड़े हुए हैं. हर रोज एक के बाद एक बड़ा खुलासा हो रहा है. उत्तर प्रदेश में पिछले छह महीने में पुलिस भर्ती समेत कई परीक्षाओं में पेपर लीक हो चुके हैं. लगातार हो रहे पेपर लीक को लेकर प्रदेशभर के युवाओं में आक्रोश भी देखा जा रहा है. विपक्ष भी इसे लेकर सत्ताधारी सरकार पर निशाना साध रही है. इन सबके बीच एक वीडियो ने सोशल मीडिया समेत राजनीतिक गलियारों में हलचल मचाकर रख दिया है. दरअसल, पेपर लीक मामले में दो बार जेल जा चुके बिहार के बिजेंद्र गुप्ता ने बड़ा खुलासा किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- इंस्पेक्टर के अश्लील हरकतों के बाद बदला नियम, रात में नहीं लगेगी महिला पुलिस की ड्यूटी

बेदी राम का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पड़ोसी राज्य बिहार के पटना निवासी बिजेंद्र गुप्ता ने एक बातचीत के दौरान गाजीपुर के जखनियां विधानसभा के विधायक बेदी राम पर बड़ा आरोप लगाया है. सुभासपा के विधायक बेदी राम को यूपी में पेपर लीक का माफिया बताया गया है. विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि वह छोटा-मोटा काम नहीं करते हैं बल्कि बड़े स्तर पर नौकरी लगाने का काम करते हैं. वीडियो में वह अंदर से परीक्षा में सब सेटिंग करने का दावा करते हुए कह रहे हैं कि वह यूपी के अलावा अन्य राज्यों में भी सेटिंग करने का काम करते हैं. बेदी राम ने यह भी कहा कि वह एक बार में 40-40 भर्तियां करते हैं. वायरल वीडियो के बाद से विपक्षी पार्टी राज्य सरकार पर निशाना साध रही है. खैर, हम इस वायरल वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करते हैं.

Advertisment

पहले भी बेदी राम जा चुके हैं जेल

आपको बता दें कि पेपर लीक का मामले में बेदी राम का नाम पहली बार सामने नहीं आया है. 10 साल पहले भी यूपी एसटीएफ ने रेलवे भर्ती परीक्षा मामले में उनका नाम सामने आया था. जिसके बाद उन्हें प्रदेश की राजधानी लखनऊ से गिरफ्तार किया गया था. बेदी राम यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के खास माने जाते हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • यूपी विधायक का वायरल हुआ वीडियो
  • पेपर लीक में नाम आया सामने
  • बिजेंद्र गुप्ता ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Source : News Nation Bureau

Viral Video hindi news news update UP News uttar-pradesh-news Social Media NEET Paper Leak Ghazipur Latest News MLA bedi ram viral video OP Rajbhar party MLA bedi ram viral video
Advertisment
Advertisment