Advertisment

Haryana Chunav: ‘कमल का फूल खिले’, सीएम नायब सिंह सैनी ने कुछ इस अंदाज में लोगों से की वोट देने की अपील

Haryana Chunav: हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने लोगों से लोकतंत्र के पर्व वोटिंग में हर कीमत पर शामिल होने की अपील की है. सीएम ने कहा है कि, 'हमें 100% मतदान करना चाहिए, मैं लोगों से यही अपील करना चाहूंगा.'

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
New Update
Nayab Singh Saini

Haryana Chunav: ‘कमल का फूल खिले’, सीएम नायब सिंह सैनी ने कुछ इस अंदाज में लोगों से की वोट देने की अपील

Advertisment

Haryana Chunav: हरियाण चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) बेताब है. चुनाव में पार्टी की जीत को लेकर सीएम नायब सिंह सैनी की कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं. सीएम सैनी ने आज यानी शुक्रवार को लोगों से लोकतंत्र के पर्व वोटिंग में हर कीमत पर शामिल होने की अपील की है. सीएम सैनी ने कहा कि प्रदेश में फिर एक बार कमल का फूल खिले. साथ ही उन्होंने ऐसा होने की वजह को भी बताया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Big News: कायम रहेगा SC कोटा के अंदर कोटा का फैसला, सुप्रीम कोर्ट का पुनर्विचार से इनकार, खारिज की याचिकाएं!

'हमें 100% मतदान करना चाहिए'

सीएम सैनी इस पर लाडवा विधानसभा सीट (Ladwa Assembly Seat) से चुनावी रण में हैं. उन्होंने कहा कि, ‘लोकतंत्र के इस उत्सव में हम सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए. हमें 100% मतदान करना चाहिए, मैं लोगों से यही अपील करना चाहूंगा. हमें राष्ट्रहित में, राज्य हित में मतदान करना चाहिए ताकि राज्य आगे बढ़े और 'कमल' खिले.’ इस दौरान सीएम सैनी के चेहरे पर मुस्कान भी दिखती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: 2025 में S-400 की 2 यूनिट सौंपेगा रूस, एयरफोर्स चीफ के खुलासे से टेंशन में क्यों चीन?

यहां देखें- सीएम सैनी का वीडियो

Advertisment

ये भी पढ़ें: Haryana Chunav से जुड़ी बड़े काम की खबर, ये जातियां कर सकती हैं बड़ा खेला, तो इस पार्टी की पक्की है मौज!

हरियाणा में कब है वोटिंग?

Advertisment

हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को एक ही चरण में मतदान होना है. हरियाणा और जम्मू-कश्मीर दोनों के नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. शानिवार शाम 6 बजे के बाद टीवी चैनलों पर एग्जिट पोल के प्रसारित किया जाएगा. बता दें कि चुनाव आयोग ने टीवी चैनलों को 5 अक्टूबर (शनिवार) को शाम 6 बजे से पहले एग्जिट पोल पूर्वानुमान प्रसारित न करने का निर्देश दिया है. तीन चरणों वाले जम्मू-कश्मीर चुनाव 1 अक्टूबर को संपन्न हुए. शनिवार को हरियाणा में एक चरण के विधानसभा चुनाव के साथ ही मौजूदा मतदान चक्र का अंत हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Big News: क्या है NMEO-Oilseeds, जिसको पीएम मोदी ने किया लॉन्च, देश को ऐसे होगा बड़ा फायदा!

BJP Haryana Haryana News Elections 2024 haryana news today Haryana News In Hindi CM Nayab Singh Saini Haryana Elections breaking haryana news Haryana news Update Haryana CM Nayab Singh Saini Haryana Vidhan Sabha Seat
Advertisment
Advertisment