Advertisment

Haryana: फतेहाबाद में स्कूल बस पर कावड़ियों का पथराव, साइड लगने पर बवाल, सड़क पर लगा लंबा जाम

कावड़ से हल्की टच होने पर स्कूल बस पर पथराव शुरू कर दिया, बच्चों को बस से उतार लिया गया. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
school bus

school bus (social media)

फतेहाबाद में स्कूल बस के साथ भिड़ी कावड़ के बाद भड़के कावड़ियों ने स्कूल बस पर पथराव कर दिया. स्कूल बस को रुकवा कर पहले बच्चों को निकाला गया. इसके बादस्कूल बस पर खूब पत्थर बरसाए गए. पत्थर बरसाने की लाइव वीडियो सामने आया है. वीडियो के अंदर पुलिस के सामने ही पथराव करते कावड़िए दिखाई दे रहे हैं. स्कूल बस के ड्राइवर के अनुसार, कावड़ से हल्की सी टच होने पर स्कूल बस पर पथराव हो गया. भड़के कावडियों ने उसकी स्कूल बस में तोड़फोड़ कर डाली. पुलिस की ओर कार्रवाई न करने के के बाद भड़के स्कूल संचालकों ने सड़क पर लंबा जाम लगाया.

Advertisment

फतेहाबाद के रतिया में एक कांवड़िये को साइड लगने के बाद कांवड़ियों ने स्कूल बस पर पथराव कर दिया. बस के शीशों को ईंटों से तोड़ डाला गया. बस में बच्चे भी सवार थे. ये भी पथराव से बाल-बाल बच गए. इस दौरान रास्ते जो भी वाहन आया, उस पर पथराव हो गया. बाद कावड़ आगे रवाना हो गई. उधर गुस्साए स्कूल बस चालकों ने मौके पर बस  को आड़ा तिरछा खड़ाकर रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया.

ये भी पढे़ें:  पटरी से उतरे कोच का कैसे उस ट्रैक पर आने वालीं दूसरी ट्रेनों से होता है बचाव? जानें क्या करता है लोकोपायलट

रतिया होते हुए फतेहाबाद की तरफ जा रहा था कांवड़

आपको बता दें कि कांवड़ियों का एक जत्था हरिद्वार से कांवड़ भरकर रतिया होते हुए फतेहाबाद की तरफ जा रहा था. जत्था जब रतिया के टोहना रोड से गुजर रहा था तो बताया गया कि अकाल अकादमी की एक बस ने एक कांवडिये को साइट मार दी. इसके बाद कांवड़िये भड़क उठे और उन्होंने बस को वहीं रुकवा लिया. 

कांवड़ियों ने बस पर पथराव शुरू कर दिया.

बस में सवार बच्चे घबराकर बाहर आ गए. इसके बाद कांवड़ियों ने वहां पड़े ईंट-पत्थर उठाकर बस पर पथराव शुरू कर दिया. इस मौके पर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान जो भी वाहन वहां गुजरा, उस पर जमकर पथराव हुआ. हालांकि किसी को चोट नहीं आई है. इसके बाद कांवडिये आगे की ओर रवाना हो गए. इसके बाद सूचना मिलते ही स्कूल बसों के ड्राइवर वहां पहुंचे. यहां पर उन्होंने जाम लगा दिया. बसों को रोड पर आड़ा तिरछा खड़ा कर दिया गया.

डीएसपी संजय बिश्नोई सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और उन्होंने बस ड्राइवरों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ड्राइवर तोड़फोड़ करने वालों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. बस कंडक्टर ने बताया कि कावड़ के साथ गुजरते समय कावड़ से स्कूल बस की साइड लग गई. इसके बाद कावड़ शीशे में फस गई और उसके बाद विवाद शुरू हो गया.  भड़के कावड़ियों की ओर से स्कूल बस पर पथराव किया गया. स्कूल बस में बच्चे भी  सवार थे. बच्चों को नीचे उतरा गया और कावड़ियों ने पत्थराव शुरू कर दिया.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Haryana newsnation newsnationlive School bus School Bus Attack
Advertisment
Advertisment