Advertisment

04 September 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहेगा आज का दिन, जानें अन्य राशियों का हाल!

Dainik Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
d

04 September 2024 Ka Rashifal

04 September 2024 Ka Rashifal: बुधवार, 04 सितंबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपको पड़ोस में होने वाले झगड़े में पड़ने से बचना होगा. आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए आज दिन मंगलमय रहेगा. आपको किसी घर, मकान, दुकान खरीदने का सपना पूरा होगा, भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहेगा. आप अपने बिखरे बिजनेस को संभालने में लगे रहेंगे. आप अपने मन को फालतू के कामों में ना लगाये. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वालों को आज का दिन आपको बहुत ही सोच समझकर काम करना होगा. आपका कोई निर्णय पूरा होते-होते रह जाएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए लेनदेन के लिए अच्छा रहेगा. आपको किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था से धन उधार लेना अच्छा रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों के लिए आद का दिन नुकसानदायक रहेगा. आपके बिजनेस में नुकसान होगा और आपकी कोई बिजनेस डील हाथ से जा सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 66 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास और फलदायक रहेगा. आपके घर किसी का विवाह, जन्मदिन का आयोजन होने से लोगों का आना-जाना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों आज का दिन अपने स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आएगी. आप कामों को लेकर ज्यादा यात्रा न करें, इससे आपके स्वास्थ्य पर गहरा असर पड़ेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 66 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको झगड़े से दूर रहना होगा. आपको किसी काम को सोच विचार कर करना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सुखमय रहेगा. आपके परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से अच्छा रहेगा. आपको नए काम को करने का सपना पूरा होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको सावधान रहना होगा. आपके परिवार में वाद विवाद बढ़ेगा.भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment