1 September 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के जीवन में आज आएंगी खुशियां, जानें अन्य का हाल!

1 September 2024 Ka Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
c

1 September 2024 Ka Rashifal

01 September 2024 Ka Rashifal: रविवार, 1 सितंबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहेगा. आपके हेल्थ मे कोई गड़बड़ी हो सकती है. आपको अपने दोस्त से मिलकर खुशी होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदायी रहेगा. आपको व्यवसाय में कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से अच्छा रहेगा. राजनीति में कार्य कर रहे लोगों को थोड़ा सा सतर्क रहना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के वालों के लिए आज का दिन खुशहाली का रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. आपको अपने मित्र की सेहत की चिंता सता सकती हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के वालों के लिए आज का दिन आपके लिए तनाव का रहेगा. आपको किसी बात को लेकर चिंता रहेगी, क्योंकि आपको बिजनेस में कोई डील फाइनल हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. आपको नए घर मकान आदि को खरीदने का सपना पूरा होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ नहीं रहेगा. आपको जल्दबाजी में कोई निर्णय लेना पढ़ सकता है, जिसके लिए आप पूरा सोच विचार करके निर्णय ले आप अपनी बुद्धि व विवेक से काफी कुछ पा सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ नया करने का रहेगा. आपको अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए आदर मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा. परिवार के साथ खुशी का समय व्यतीत करेंगे. कार्य क्षेत्र में आपके सहयोगी आपके कामों में आपका पूरा साथ देंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन समस्याओं भरा रहेगा. आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें आपको अपने कीमती सामानों की सुरक्षा करना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको परिवार में खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों को आज का दिन अपने कामों को लेकर सोचकर समझ कर करना होगा. जीवनसाथी के साथ संबंधों में यदि कुछ कटुता चल रही थी, तो वह  दूर होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment