Advertisment

10 August 2024 Ka Rashifal: मीन, तुला, वृषभ राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

Today Horoscope : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
today horoscope predictions

Today Horoscope Predictions (Social Media)

10 August 2024 Ka Rashifal: शनिवार, 10 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

(21 मार्च - 19 अप्रैल)

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन तनावग्रस्त रहेगा, क्योंकि आज आपको अपने बिजनेस में भी कोई नुकसान होने वाला है, इसलिए आप किसी पर भरोसा ना करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

(20 अप्रैल - 20 मई)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी और दिनों के मुकाबले में बेहतर रहेगा. आज आप अपने बिजनेस में अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे.भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

(21 मई - 20 जून)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज परोपकार के कामों में बढ़ चढकर कर हिस्सा लेंगे. आपकी साख चारों ओर गूंजेगी और कार्य क्षेत्र में आपको मन अनुसार काम मिलेगा, लेकिन आपके जीवनसाथी की सेहत में कुछ गड़बड़ हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 65 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

(21 जून - 22 जुलाई)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कार्य क्षेत्र में परिवर्तन करने के लिए अच्छा रहेगा. आज आपको कुछ विशेष व्यक्तियों से मिलने का मौका मिलेगा. यदि आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं, तो आपको मानसिक शांति मिलेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

(23 जुलाई - 22 अगस्त)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अपनी जिम्मेदारियो का समय रहते पूरा करने के लिए रहेगा. अगर आप कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आप अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

(23 अगस्त - 22 सितंबर)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सोच समझ कर कार्यों को करने के लिए रहेगा. आज आपकी तरक्की के मार्ग में आ रही बाधाएं दूर होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

(23 सितंबर - 22 अक्टूबर)

तुला राशि के शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी दूसरी नौकरी से अच्छा पैकेज मिलने की संभावना है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

(23 अक्टूबर - 22 नवंबर)

वृश्चिक राशि के जातको के लिए आज का दिन नुकसानदायक रहेगा. आप किसी विशेष काम को लेकर कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

(23 नवंबर से 22 दिसंबर)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन किसी वाद विवाद में पड़ने से बचने के लिए रहेगा.आप अपने दोस्तों के साथ  यदि कहीं घूमने जाएं, तो आपको उसमें कोई भी लेनदेन बहुत ही सोच विचार कर करने होगे.भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

(23 दिसंबर से 20 जनवरी)

 

मकर राशि के जातको के लिए आज का दिन स्वास्थ्य खराब रहेगा. आपको किसी सहयोगी से धोखा मिलने की संभावना है, इसलिए किसी पर आंख मूंदकर भरोसा ना करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

(21 जनवरी - 19 फरवरी)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ समस्या भरा रहेगा. कुछ बीमारियां आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

(20 फरवरी - 20 मार्च)

मीन राशि  वालों के लिए आज का दिन विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा. आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

10 august astro rashifal
Advertisment
Advertisment