Advertisment

11 October 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहेगा आज का दिन, जानें अन्य राशियों का हाल!

11 October 2024 Ka Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
4 October 2024 Ka Rashifal

11 October 2024 Ka Rashifal

Advertisment

11 October 2024 Ka Rashifal: शुक्रवार, 11 अक्टूबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपके विरोधी एक्टिव रहेंगे. आपको आवश्यकतानुसार कामों पर पूरा ध्यान देना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि के जातकों आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आपकी सुझ बुझ से आपके काम पूरे होंगे. आपका किसी बात को लेकर परिवार के सदस्यों से विवाद हो सकता है. आपके स्वास्थ्य में कुछ उतार. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों को आज का दिन लाभदायक रहेगा. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के वालों के लिए आज का दिन कानूनी मामले में अच्छा रहेगा. आपको किसी लंबी दूरी की ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा. आपकी संतान किसी बात को लेकर नाराज रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातको के लिए आज का दिन समस्याओं से भरा रहेगा. आपको यदि कोई टेंशन चल रही थी उसमें आपको राहत मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वालों के लिए आज के दिन अपने खान-पान पर नियंत्रण रखने का होगा. बिजनेस में आपको मन मुताबिक लाभ मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज के दिन सोच समझ कर काम करें. आपकी तरक्की की राह में बढ़ाएं आएंगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आपकी लोगों से अच्छी पटेगी और आपके घर कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग दौड़ भरा रहेगा. आपको किसी समस्या से दूर रहने की आवश्यकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सेहत के लिहाज से कमजोर रहने वाला है. आपकी कोई पुरानी परेशानियां उभरने की संभावना हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से बेहतर रहेगा, जिस काम में हाथ डालेंगे उनमें  सफलता मिलने की पूरी संभावना है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Aaj Ka Rashifal today horoscope astro
Advertisment
Advertisment