Advertisment

10 October 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के लिए दुखदायी रहेगा आज का दिन, जानें अन्य का हाल!

10 October 2024 Ka Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
6 October 2024 Ka Rashifal

10 October 2024 Ka Rashifal

Advertisment

10 October 2024 Ka Rashifal: गुरुवार, 10 अक्टूबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहेगा. आपको अपने जरूरत के कामों पर पूरा ध्यान देना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि के जातकों आज आय में वृद्धि लेकर आएगा. आपको अंजान लोगों से दूरी बनाकर रखनी होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों को आज का दिन किसी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है. आप कोई जोखिम भरा निर्णय न लें, वरना उससे आपको समस्या आएगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के तौर पर कमजोर रहेगा. पूरानी संपत्ति के कारण आपको कोई वाद विवाद हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 66 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी लंबे समय से रुके हुए कामों पर पूरा होने से प्रसन्नता बनी मिलेगी. आप अपने व्यवसाय में किसी सहयोगी को पार्टनर बन सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज का दिन आपको पार्टनरशिप में काम करना बेहतर रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अपने खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखना होगा. बिजनेस में भी आपको मन मुताबिक लाभ मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 86 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज आपको किसी कानूनी मामले में समस्या रहेगी. आप अपने कामों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मन आध्यात्म के कार्यो में लगेगा. आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
 
मकर राशि वालों के मन में आज के दिन प्रेम व स्नेह बना रहेगा. आज आप किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अपने पिताजी की सलाह ले सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के आज का दिन आपके मन में अशांति रहेगी.अगर आप अपनी पारिवारिक समस्याओं को लेकर किसी वाद विवाद में न पड़े. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों को आज का दिन थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है, अगर आप किसी से मांग कर वाहन  ना चलाएं, तो संभल कर चलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Aaj Ka Rashifal today horoscope astro today horoscope hindi
Advertisment
Advertisment