Advertisment

13 September 2024 Ka Rashifal: इस राशि वाले लोगों को आज नौकरी मिलने की है संभावना, जानें अन्य राशियों का हाल!

Dainik Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
10 September 2024 Ka Rashifal

13 September 2024 Ka Rashifal

13 September 2024 Ka Rashifal: शुक्रवार,13 सितंबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा. आपके परिवार में  किसी नए अतिथि का आगमन हो सकता है.भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. आपको शारीरिक कष्टों को नजरंदाज करने से बचना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का आपके लिए समस्याओं भरा दिन रहेगा. आप पारिवारिक समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. आपका कुछ कामों को लेकर मूड खराब रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 65 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से अच्छा रहेगा. आपका कोई काम लंबे समय से लटका हुआ पूरा होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन किसी भी काम को जल्दबाजी में करने से बचना होगा. आपको किसी प्रॉपर्टी का सौदा बहुत ही सोच समझकर करने की आवश्यकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपका स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. आपको किसी काम को लेकर परेशानी रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. आपको नौकरी में रोजगार के अवसर मिलने की संभावना है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आुपको किसी बड़े खतरे से सावधार रहना है. आप किसी भी बड़े काम को आपने हाथ में ना लें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद तनाव भरा रहेगा. आपको कार्यक्षेत्र में कामों में कुछ समस्या रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशहाली का रहेगा. आपके परिवार में पारिवारिक समस्याओं को लेकर बातचीत होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आप अपने माता-पिता से की अनुमति से धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment