Advertisment

14 September 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहेगा आज का दिन, जानें अन्य का हाल!

14 September 2024 Ka Rashifal: आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
11 September 2024 Ka Rashifal

Dainik Rashifal (Social Media)

14 September 2024 Ka Rashifal: शनिवार, 14 सितंबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको किसी नये काम को करने के लिए रहेगा. आपको दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से अच्छा रहेगा. आज आपकी सोच समझ से काम पूरे होंगे. परिवार में प्रेम व स्नेह बना रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन आपको सम्पत्ति की प्राप्ति होगी. आप कहीं घूमने जा सकते हैं. परिवार पर ध्यान देने की जरूरत है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वालों के लिए आज का आपके लिए दिन भागदौड़ का रहेगा. परिवार में किसी वाद विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी विशेष इंसान से मिलने का रहेगा. पके घर कोई अतिथि  आ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों के लिए आदज का दिन खुशहाली रहेगा. आपको आपके सीनियर प्रमोशन का ऐलान कर सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको  झगड़े से दूर रहने के लिए रहेगा. व्यवसाय में आपका कोई काम बिगड़ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपका स्वास्थ्य खराब रहने वाला है. पार्टनर के साथ संबंधों को मधुर रखने की जरूरत है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ससुराल पक्ष के किसी इंसान से यदि आप कोई मदद मांगेंगे, तो उसे आसानी से मिल जाएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको सोच समझकर करने का रहेगा. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी.  भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए वाद- विवाद से दूर रहने की जरूरत है. आपको संतान के करियर को लेकर चिंता रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए समस्या लेकर आएगा. आपको वाहन का प्रयोग सावधानी से करना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment