Advertisment

15 August 2024 Ka Rashifal: मेष, कर्क और कुंभ राशि वालों के लिए बेहद खास है आज का दिन, यहां जानें सभी 12 राशियों का राशिफल

15 August 2024 Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
15 August 2024 Ka Rashifal

15 August 2024 Ka Rashifal (Social Media)

15 August 2024 Ka Rashifal: बृहस्पतिवार, 15 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

(21 मार्च - 19 अप्रैल)

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कल की दिनों की तुलना में अच्छा रहेगा. बिजनेस में आपको अपने कामों से एक नई पहचान मिलेगी लेकिन विरोधियों से आपको सावधान रहने की जरूरत है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

(20 अप्रैल - 20 मई)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंता ग्रस्त रहेगा. फैमली में चल रही कोई कलह आपको परेशान करेगी. आपके किसी दोस्त की आपको चिंता सता सकती है.भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

(21 मई - 20 जून)

मिथुन राशि के लिए आज का दिन नुकसानदायक रहेगा. आज आपको किसी नए काम की शुरुआत करने से बचना होगा. यदि आपने किसी संपत्ति की खरीदारी का सोचा है, तो आप उसके जरूरी कागजातों पर पूरा ध्यान दें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

(21 जून - 22 जुलाई)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ विशेष रहेगा. बिजनेस, नौकरी में कार्यरत लोगों को उनके कामों से एक नई पहचान मिलेगी. आपको अपने माता-पिता की कोई बात बुरी लग सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

(23 जुलाई - 22 अगस्त)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा. आज आपको अपने बॉस से कामों को लेकर शाबाशी मिल सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

(23 अगस्त - 22 सितंबर)

कन्या राशि के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा. आप अपने से ज्यादा कामों पर ध्यान लगाएंगे, जिस कारण आप व्यस्त रहेंगे, लेकिन परिवार में सदस्यों में आपसी सहमति न होने के कारण लड़ाई झगड़े बढ़ेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

(23 सितंबर - 22 अक्टूबर)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ उलझने लेकर आएगा. आज आपको किसी पुराने वाद विवाद से दूर रहने की सलाह दी जाती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

(23 अक्टूबर - 22 नवंबर)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आपको किसी काम को लेकर यदि कोई दिक्कत चल रही थी, तो आप उसे दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

(23 नवंबर से 22 दिसंबर)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक परिणाम रहेगा. सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोग अपने कामों से एलर्ट रहे, यदि आप कहीं घूमने जाएं, तो उसमें अपनी चीजों का पूरा ध्यान रखें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

(23 दिसंबर से 20 जनवरी)

 

मकर राशि के लिए आज का दिन किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए बेहद सही रहेगा, लेकिन अपने आसपास के विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है. आपके घर में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

(21 जनवरी - 19 फरवरी)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपको बिजनेस में किसी बड़ी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

(20 फरवरी - 20 मार्च)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज आप कार्य क्षेत्र में कोई परिवर्तन करने की सोच कर सकते हैं. आपको किसी वाद विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

horoscope today horoscope rashifal
Advertisment