Advertisment

15 September 2024 Ka Rashifal: मिथुन, कर्क राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहेगा आज का दिन, जानें अन्य राशियों का हाल!

15 September 2024 Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है. इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
ीोेपगिोत

15 September 2024 Ka Rashifal

15 September 2024 Ka Rashifal: रविवार, 15 सितंबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन समस्याओं भरा रहेगा. आप बेवजह के विवाद में पढ़ने के कारण परेशान रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके जीवन में धन धान्य लेकर आएगा. मौसम का प्रभाव आपके ऊपर गलत पड़ेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके चारों ओर खुशनुमा का माहौल रहेगा. आपको राजनीति में कोई नया पद मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं लोगों को अच्छा अवसर मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता भरा रहेगा. आपको ज्यादा काम को लेकर थकान रहेगा. आप काम के साथ-साथ अपनी जिम्मेदारियों पर भी पूरा ध्यान दें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से अच्छा रहेगा. अपने जीवनसाथी को तरक्की करते देख आपको खुशी होगी. आपने यदि किसी को धन उधार दिया था, तो उसे आप वापस ले सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के के जातकों के लिए आज का दिन आपको किसी नई संपत्ति की खरीदारी के लिए अच्छा रहेगा. आपको खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी. आपने जीवनसाथी के कामों को लेकर यदि अनबन चल रही थी, तो वह भी दूर होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन आपको सोच समझ कर कामों को करने का रहेगा. आपको किसी संपत्ति को लेकर भाग दौड़ होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको अपने परिजनों की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ का रहेगा. व्यवसाय में आपके सहयोगी कामों में पूरा साथ देंगे. आपके घर कोई मेहमान आएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपका समाज में आपका मान सम्मान और बढ़ेगा. आप परिवार के किसी सदस्य को लेकर जो फैसला लेंगे उससे खुशी होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज सावधानी बरते, के लिए रहेगा. व्यवसाय में आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment