Advertisment

17 August 2024 Ka Rashifal: मिथुन, कुंभ, तुला राशि वालों के लिए बेहद शानदार रहेगा आज का दिन, यहां जानें अपना राशिफल!

17 August 2024 Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है जानते हैे आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
August 2024 Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal

17 August 2024 Ka Rashifal: शनिवार, 17 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

(21 मार्च - 19 अप्रैल)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी भी तरह के वाद विवाद से दूर रहेंगे. आपको अपनी वाणी पर कन्ट्रोल रखने की जरूरत है. भाग दौड़ अधिक रहने की वजह से आप परेशान रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 65 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

(20 अप्रैल - 20 मई)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए सावधान रहने की जरूरत है. आपको व्यवसाय में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा. लाइफ पार्टनर की सलाह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

(21 मई - 20 जून)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी नए घर, वाहन आदि की खरीदारी के लिए अच्छा रहेगा. आज आप नौकरी के साथ-साथ किसी पार्ट टाइम कार्य को करने की योजना बना सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

(21 जून - 22 जुलाई)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन आप किसी विशेष काम को लेकर आप ट्रिप पर जा सकते हैं. यदि आपको पहले से कोई कानूनी मामला परेशान कर रहा था, तो उसमें आपको अभी राहत नहीं मिलेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

(23 जुलाई - 22 अगस्त)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी लंबी यात्रा पर जाने के लिए रहेगा. आज आप अपने लाइफ पार्टनर के लिए किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

(23 अगस्त - 22 सितंबर)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए किसी परिस्थिति में धैर्य बनाए रखने की जरूरत रहेगा. परिवार में किसी सदस्य के हेल्थ में गिरावट आने से आप परेशान रहेंगे. आपको परेशान होना पड़ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

(23 सितंबर - 22 अक्टूबर)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए काफी लम्बे समय से रुका काम पूरा होंगे. आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. आपको व्यवसाय में लाभ के अवसर हाथ लग सकते हैं. आप आप नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 84 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

(23 अक्टूबर - 22 नवंबर)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा. आप व्यवसाय के कामों में लगे रहेंगे. फैमली में किसी सदस्य से आपका मनमुटाव होने से मन परेशान रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

(23 नवंबर से 22 दिसंबर)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन पैतृक संपत्ति से संबंधित मामले में सावधान रहने की जरूरत है. आज आपको किसी इंसान की उलझन में पडने से बचना होगा. अनजान इंसान आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकता है.  भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

(23 दिसंबर से 20 जनवरी)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी यात्रा पर जाने के लिए रहेगा. आपके बिजनेस में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

(21 जनवरी - 19 फरवरी)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन हेल्थ में उतार-चढाव रहेगा. आपके रुके हुए काम पूरे होंगे जिससे आपको खुशी मिलेगी. परिवार में किसी सदस्य को नई नौकरी की मिलने से माहौल रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

(20 फरवरी - 20 मार्च)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बिजनेस में लाभदायक रहेगा. लंबे समय से रुका हुआ धन आपको मिलने की संभावना है. आप कोई बड़ा डिसीजन लेंगे, जो आपको खुशी देगा.भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

horoscope astro Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment