Advertisment

21 October 2024 Ka Rashifal: मेष, कन्या, कुंभ समेत इन राशियों के लिए बेहद खास रहेगा आज का दिन, जानें अपने राशिफल का हाल!

21 October 2024 Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है. इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
8 October 2024 Ka Rashifal

21 October 2024 Ka Rashifal

Advertisment

21 October 2024 Ka Rashifal: सोमवार, 21 अक्टूबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास रहेगा. आपको अपने बिजनेस में अच्छा लाभ होगा जिससे आपको खुशी होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा. आपके स्वास्थ्य में कुछ समस्याओं के रहने के कारण परेशान आप रहेंगे. आध्यात्म के कार्यों में आपकी रुचि रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज किसी काम को लेकर यात्रा पर जाने को रहेगा. आज आपकी मुलाकात नये लोगों से होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शांतिपूर्ण रहेगा. आपको  बेकार के कामों को लेकर भाग दौड़ रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा. आपको परिवार में किसी सदस्य से कोई समस्या हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए बेहतर रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा. आपका काम पूरा होने से आपको खुशी होगी. आपको किसी काम को लेकर घर से धन मांगना पड़ सकता है.  भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग दौड़ का रहेगा.  मौसम का विपरीत प्रभाव आपके हेल्थ पर पड़ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 66 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए बेवजह के वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा. क्योंकि कार्य क्षेत्र में आपके विरोधी कामों को बिगाड़ने की कोशिश करेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा. आप अपनी संतान की पढ़ाई को लेकर चिंतित रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन खान-पान पर नियंत्रण करने का होगा. आपको बिजनेस में मन मुताबिक लाभ मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों को आज का दिन सावधान रहने का रहेगा, आप किसी का वाहन मांगे तो संभल कर चलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Aaj Ka Rashifal today horoscope astro
Advertisment
Advertisment