Advertisment

22 October 2024 Ka Rashifal: इन 5 राशि वाले लोगों पर रहेगी हनुमान जी की विशेष कृपा, जानें अन्य का हाल!

22 October 2024 Ka Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
8 October 2024 Ka Rashifal

22 October 2024 Ka Rashifal

Advertisment

22 October 2024 Ka Rashifal: मंगलवार, 22 अक्टूबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों पर आज के दिन हनुमान जी की विशेष कृपा रहेगा. आपको अपनी कई समस्याओं से राहत मिलेगी. अगर आप किसी मकान या वाहन को लेकर कोई लोन अप्लाई कर रहे हैं, तो वह आसानी से मिल जाएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आपको कामों मे परेशानी आयेगी. उनको दूर करने के लिए आप अपने बॉस से बात कर सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सेहत के लिहाज से कमजोर रहेगा. आपको परिवार में कोई बात बुरी लग सकती है. आपकी सफलता में आ रही बाधाएं दूर होंगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी के लिए रहेगा.  आपको वाहनों का इस्तेमाल सावधानी से करना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज के दिन समस्याओ से छुटकारा मिलने का रहेगा. आपको नए काम के प्रति जागृत हो रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से बेहतर रहेगा.  आज के दिन आपको अपने पिताजी की सेहत पर पूरा ध्यान देना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदायक का रहेगा. आपका कोई काफी  समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव का रहेगा.  किसी काम को लेकर अगर समस्या चल रही थी, तो उसे दूर करने की आवश्यकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा. आपके घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से ठीक-ठाक रहेगा. आपका कोई पुराना लेनदेन आपको टेंशन दे सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशी का रहेगा. आपका कोई प्रोजेक्ट अगर लंबे समय से अटका हुआ था तो आज वह पूरा होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए समस्याएं लेकर आने वाला है. आने वाला कल कोई व्यर्थ का वाद विवाद आपको परेशान करेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Aaj Ka Rashifal today horoscope astro
Advertisment
Advertisment