Advertisment

24 August 2024 Ka Rashifal: तुला, मीन, सिंह, वृषभ राशि वालों के लिए बेहद खास रहेगा आज का दिन, जानें अन्य का हाल!

24 August 2024 Ka Rashifal: आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
24 August 2024 Ka Rashifal

24 August 2024 Ka Rashifal

24 August 2024 Ka Rashifal: शनिवार, 24 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं. आप यदि किसी से कुछ कर्ज लेंगे, तो आपको उसे उतारने में परेशानी आएगी और आपका मन  किसी बात को लेकर परेशान रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा. आपके व्यवसाय में आपको अच्छा लाभ मिलेगा. आपको अपनी धन को ध्यान में रख कर व्यय करना बेहतर रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको किसी पैत्रक संपत्ति के मामले में जीत मिलेगी. प्रेम में लोग अपने साथी की किसी बात को लेकर नाराज रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए खुशी का रहेगा. आप व्यवसाय में चल रही समस्याओं को दूर करने के लिए अपने परिवार से बातचीत कर सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन आनंदमय का रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के लिए कोई उपहार ले सकते हैं. आपको संतान की ओर से कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी यात्रा पर जाने के लिए रहेगा. अपनी पारिवारिक समस्याओं को मिल बैठकर दूर करने की जरूरत है.  भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में जीत दिलाने वाले रहेगा. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों के लिए बेहद खास रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंता का रहेगा. परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में खाराब होने के कारण भाग दौड़ अधिक रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सावधान रहने के लिए रहेगा. आपको गाड़ी का इस्तेमाल सावधान से करना होगा. आपकी संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से कमजोर रहेगा. अपनी शारीरिक समस्याओं से परेशान हैं, तो वह आज समस्याओं दूर हो जाएगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वालो आज का दिन निर्णय लेने की क्षमता का लाभ मिलेगा .आपका कोई काम पूरा होगी. परिवार में यदि कोई लड़ाई झगड़ा लंबे समय से पर पैर पसारे हुए था, तो वह भी  दूर होता दिख रहा है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा परिणाम लेकर आएगा. आप हिस्सेदारी में किसी काम की शुरुआत कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छी रहेगी और परिवार में लोगों को लेकर आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment