Advertisment

24 September 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों के लिए दुखदायी रहेगा आज का दिन, जानें अन्य का हाल!

24 September 2024 Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

Advertisment
author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
12 September 2024 Ka Rashifal

24 September 2024 Ka Rashifal

Advertisment

24 September 2024 Ka Rashifal: मंगलवार, 24 सितंबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि को जातकों के लिए आज का दिन आपको चिंताओं से छुटकारा मिलेगा. आपको अगर किसी काम को लेकर टेंशन रही होगाी, तो वह काफी हद तक दूर होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

Advertisment

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपके कोई लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा. आपको किसी महत्वपूर्ण काम को लेकर भाग दौड़ रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा. आपको उतार-चढ़ाव तो आएंगे, लेकिन आप अच्छा धन कमाने में कामयाब रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. बिजनेस में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी विवाद में पड़ने से बचने के लिए रहेगा. आपको किसी बात को लेकर चिंता रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों के लिए आज के दिन आपको वाणी में व्यवहार पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. आपके हेल्थ में अहगर कोई गिरावट चल रही थी, तो वह भी दूर होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको उन्नति दिलाएगा. आपको विशेष काम को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है.भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन प्रसन्नता लेकर आएगा. आपको काम को लेकर अपने भाइयों की मदद लेनी पड़ेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा. आपके परिवार में किसी धन को लेकर वाद- विवाद होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास नहा रहेगा. आपके परिवार के किसी सदस्य की ओर से कोई बुरी सूचना मिल सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 65 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहेगा. व्यवसाय में आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों को आज के दिन आपको धन स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. आपकी लापरवाही आपको परेशान करेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment