Advertisment

27 August 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों को आज सामाजिक कार्यों में मिलेगी नई पहचान, जानें अन्य का हाल!

27 August 2024 Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
rashi

27 August 2024 Ka Rashifal

27 August 2024 Ka Rashifal: मंगलवार, 27 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाकी दिनों से बेहतर रहेगा. अपके परिवार में किसी सदस्य को कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है, जिसको लेकर भाग दौड़ भी रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. आपको व्यवसाय में किसी योजना को लेकर टेंशन हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों आज का दिन आपको कोई बेवजह की चिंता परेशान करेगी. संतान आपकी किसी बात से समस्या दे सकती है. आप कोई लेन देन सोच समझकर करें, नहीं तो धन डूबने की संभावना है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन खास रहेगा. आपके परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम के होने के योग बनते दिख रहे हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहेगा. आपकी संतान को पढ़ाई में कोई पुरस्कार मिल सकता है. नौकरी में काम कर रहे लोगो को छोटी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन आपका सेहत कमजोर रहेगा. आपका कोई पुराना रोग फिर से शुरु हो सकता है. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को भी कोई बेहतर अवसर हाथ मिल सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों को आज का दिन कोई लेनदेन सावधान रहकर करें. आप अपने बिजनेस की कुछ योजनाओं को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे. आपको किसी पुराने मित्र से मिलने का मौका मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन खास रहेगा. आपको कार्य क्षेत्र में किसी पुरस्कार के मिल सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन समाज में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों के ऊपर काम का दबाव अधिक रहने की वजह से परेशान रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन लिए लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने का रहेगा. किसी नए काम के बारे में सोच सकते हैं. आप किसी मकान वाहन आदि की खरीदारी करना चाहते हैं, तो वह आपके लिए बेहतर रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों से बेहतर रहेगा.आज आपको सामाजिक कार्यक्रमों में एक नई पहचान बनेगी. सम्मान मिलने की पूरी संभावना है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी रहने के लिए रहेगा. कार्य क्षेत्र में आपको कुछ उतार-चढ़ाव लगे रहेंगे.कोई पारिवारिक कलह आपके तनाव का कारण बनेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment