Advertisment

28 August 2024 Ka Rashifal: इन राशि के जातकों को आज भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है, यहां जानें अन्य राशियों का हाल!

Dainik Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
rashi

28 August 2024 Ka Rashifal

28 August 2024 Ka Rashifal: बुधवार, 28 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको गाड़ी के प्रयोग से सावधान रहने की जरूरत है. आपका किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वालों को आज का दिन व्यवसाय में किसी को पार्टनर बनना पड़ेगा. नौकरी में कार्य कर रहे लोगों को अपने बांस से किसी बात को लेकर वाद विवाद में ना पड़े. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातक के लिए आज का दिन आपको परोपकार के कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपकी सुख व सम्मान में वृद्धि होगी, लेकिन आपको अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां पर पूरा ध्यान देने की जरूरत है, नहीं तो कोई सदस्य नाराज हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशहाल का रहेगा. आपको अपने किसी दोस्त की कोई बात बुरी लग सकती है. भाग्य के दृष्टिकोण से आपको कोई बड़ी चीज हासिल हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70  प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन आपको अपने कामों को संभालकर करने की जरूरत है. आप किसी दूसरे का भरोसा ना छोड़े. परिवार में किसी पूजा पाठ आदि का आयोजन होने से परिवार के सभी लोग प्रसन्न रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको लिए शांतिपूर्ण रहेगा. आपको किसी काम को लेकर जल्दबाजी नहीं दिखानी है. व्यवसाय में उतार चढ़ाव आते रहेंगे, लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए फालदायक रहेगा. आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिवार के सभी सदस्य व्यस्त रहेंगे. आपको अपनी किसी पुरानी गलती को लेकर पछतावा होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन आपको किसी से कोई वादा सोच विचार कर करना होगा, नहीं तो परेशानी हो सकती है. यदि व्यवसाय में कुछ उतार चढ़ाव आएं, तो आप सतर्क रहें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन आपको रुके हुए काम पूरे होंगे. आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. प्रेम व सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियां को रहेगा. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. आपको किसी काम को प्रियतम से बचना होगा, नहीं तो व्यवसाव में नुकसान हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपको किसी लड़ाई झगड़े में पढ़ने से बचना होगा. व्यवसाव में आपको उतार-चढ़ाव बने रहेंगे, जो आपके कामों को करने में समस्या देंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातको लिए आज का दिन आपके परिवार में निराशाजनक रहेगा.आपका मन परेशान रहेगा. व्यवसाव में आपको कोई नुकसान हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 65 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment