Advertisment

29 August 2024 Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में आएंगी खुशियां, जानें अन्य राशियों का हाल!

Dainik Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
rashi

29 August 2024 Ka Rashifal

29 August 2024 Ka Rashifal: गुरुवार, 29 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. आपको कार्यक्षेत्र में लड़ाई झगड़े से बचने की जरूरत है. आपकी सेहत में यदि कुछ समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी. आपको धन की प्राप्ति होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मान सम्मान का रहेगा. आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. लाइफ पार्टनर आपकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे, उन्हें करियर में तरक्की करते देख आपको खुशी होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अपने काम को लेकर कोई लोन अप्लाई कर रहे तो उन्हें मिल जाएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है. आपकी आय बेहतर रहेगी, क्योंकि आपने पहले कोई निवेश किया था, तो वह आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70  प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशहाली का रहेगा. आपको किसी धार्मिक आयोजन में भाग लेने का मौका मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन आपको अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर ध्यान देना होगा. आपकी इनकम पहले से अच्छी रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके वैवाहिक जीवन में खुशियां लेकर आएगा. कार्य क्षेत्र में आप कुछ नया करने की सोच सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सुख सुविधाओं को बढ़ाने का रहेगा. आप अपनी अच्छी सोच का कार्य क्षेत्र में लाभ उठाएंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए आगे बढ़ने के लिए रहेगा. जीवनसाथी की ओर से आपको कोई गिफ्ट मिल सकता है. आपका भाग्य पूरा साथ देगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपकी किसी ज्यादा खर्च करने की आदत के कारण आप समस्या होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काम से भरा रहेगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां रहेगी. आपको व्यस्त रहने के कारण भी अपने कामों पर पूरा फोकस रखने की आवश्यकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment