Advertisment

03 September 2024 Ka Rashifal: इस राशि के जातक को आज शेयर मार्केट में होगा बड़ा मुनाफा, जानें अन्य का हाल!

03 September 2024 Ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है. इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
s

3 september 2024 Ka Rashifal

03 September 2024 Ka Rashifal: मंगलवार, 03 सितंबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए रुका हुआ काम पूरा होगा. आपके आसपास का माहौल अच्छा रहेगा,  लेकिन कुछ महंगे शौक आपको परेशान करेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा. आपकी आर्थिक स्थिति को लेकर यदि आपको कोई समस्या महसूस हो, तो आप उसे नजरअंदाज न करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंता का रहेगा. आपके विरोधी (दुश्मन )आपके लिए कोई चिंता लेकर आ सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन खुशहाली का रहेगा. आपके मन में कामों को लेकर नए-नए आइडिया आएंगे, शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी नौकरी की प्राप्ति हो सकती हैं. विद्यार्थी  किसी परीक्षा को देने जा सकते हैं, जिसमें उन्हें अच्छा परिणाम मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों के लिए दिन आज का दिन आपका सेहत कमजोर रहेगा. आपका कोई पुरानी बीमारी फिर से हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझनो भरा रहेगा. आपके मन में नकारात्मक विचार रहेंगे, जो सोच को खराब करेंगे. आपको बिना किसी वजह से झगड़े होगे. प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको कुछ अपरिचित लोगों से दूरी बनाकर रखनी होगी. गाड़ी का प्रयोग सावधानी से करें. जो जिम्मेदारी आपको जो जाए, आप उसे टाइम से पूरा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शांति रहेगा. आपको किसी धार्मिक यात्रा पर जाएंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा. आपको किसी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाए रखना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातकों को आज का दिन अपनी वाणी व व्यवहार पर कंट्रोल रखने की जरूरत है. आपको व्यापार में कुछ नए शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन बाकी दिनों जैसा रहेगा. आपको अपनी पर्सनल लाइफ मे कुछ समस्याएं हो सकती हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 67 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horocope Aaj Ka Rashifal
Advertisment