Advertisment

31 August 2024 Ka Rashifal: तुला, कुंभ राशि वालों के लिए बेहद खास है आज का दिन, जानें अन्य का हाल!

31 August 2024 Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

author-image
Rajvant Prajapati
एडिट
New Update
 31 August 2024 Ka Rashifal:

31 August 2024 Ka Rashifal

31 August 2024 Ka Rashifal: शनिवार, 31 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुश्किलों भरा रहेगा. आपको अपने कामों के प्रति योजना बनाकर आगे की ओर बढ़ना होगा. यदि आपने जल्दबाजी दिखायी, तो काम बिगड़ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन भाग दौड़ रहेगा. आप गलत कामों में लगे रहने की वजह से परेशान रहेंगे. आपको कार्यक्षेत्र में किसी अनजान पर भरोसा करना नुकसान देगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 68 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कई दिनों से रुके कामों को पूरा करने के लिए रहेगा. आपकी मेहनत आज रंग लायेगी और आप अपने आसपास के लोगों से सावधान रहें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि के जातक के लिए नौकरी की तलाश में भटक रहे लोगों को अच्छा अवसर हाथ लगेगा. कार्य क्षेत्र में यदि आप अपने कामों में कोई परिवर्तन करेंगे, तो आपके लिए सही रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन आपके हेल्थ में उतार चढ़ाव का रहेगा. आपको किसी मित्र से काफी समय बाद मिलकर खुशी होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन आप पार्टनरशिप में काम करना अच्छा रहेगा. आप अपने कामों को लेकर यात्रा पर जाने के लिए  सोच सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन खुशी का रहेगा. आप अपने पुराने दोस्त से मिलकर प्रसन्न होंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझनो का रहेगा. आपका कोई पुराना झगड़ा आपको परेशान करेगा. आपको किसी घर, मकान, दुकान आदि खरीददारी करना अच्छा रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. मानसून के मौसम का विपरीत प्रभाव आपके हेल्थ पर पड़ सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन खास रहेगा. आपके कार्य क्षेत्र में आप अपने कामों को लेकर परेशानी रहेंगे. आपको जल्दबाजी में वाहन चलाने से बचना होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि के जातक के लिए आज का दिन आपको एनर्जी से भरपूर का रहेंगे. आप दिल से लोगों के बारे में अच्छा सोचेंगे. कार्यक्षेत्र में आपको कोई पुरस्कार मिलने की भी संभावना है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के जातकों को आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याएं रहेगी. कार्य क्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

astro today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment