Advertisment

4 October 2024 Ki Lucky Rahiya: मां ब्रह्मचारिणी इन 4 राशियों पर जमकर बरसाने वाली हैं कृपा, मिलेगा हर दुखों से छुटकारा

4 October 2024 Ki Lucky Rahiya: आज नवरात्रि का दूसरा दिन है और आज मां ब्रह्मचारिणी की पूजा की जाएगी. ज्योतिष की मानें तो 12 राशियों में कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हें खूब लाभ मिलने वाला है.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
4 October 2024 Ka Rashifal
Advertisment

4 October 2024 Ka Rashifal: आज शारदीय नवरात्रि का दूसरा दिन है. 4 अक्टूबर 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है ये आप अपना राशिफल पढ़कर जान सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

1. वृषभ दैनिक राशिफल 

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आपका मन प्रसन्न रहेगा और नई चीजों की शुरुआत के लिए यह दिन अनुकूल है. आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. व्यापार और नौकरी में आपको नए अवसर मिल सकते हैं, जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे.

2. तुला दैनिक राशिफल 

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से बहुत अच्छा रहेगा. आप आज कोई नया घर या संपत्ति खरीद सकते हैं. परिवार में कोई विवाद हो सकता है, लेकिन आपको इससे दूर रहना ही बेहतर रहेगा, क्योंकि किसी भी प्रकार का विवाद आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है

3. मकर दैनिक राशिफल 

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन परिवार के साथ बिताने का है. आप लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. नौकरी में पदोन्नति मिलने की संभावना है. 

4. कुंभ दैनिक राशिफल 

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और मानसिक तनाव भी कम होगा. परिवार के लोगों के साथ संबंध मधुर रहेंगे, लेकिन पड़ोसी के साथ किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और विवादों से दूर रहें.

 

Religion News in Hindi Religion News Religion Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope daily rashifal daily rashifal daily horoscope daily rashifal prediction
Advertisment
Advertisment