Advertisment

9 August 2024 Ka Rashifal: मकर, सिंह, कुंभ सहित इन राशियों की बदलेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

Horoscope: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

author-image
Rajvant Prajapati
New Update
9 August 2024 Ka Rashifal

9 August 2024 Ka Rashifal (Social Media)

9 August 2024 Ka Rashifal: शुक्रवार, 09 अगस्त का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

(21 मार्च - 19 अप्रैल)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंता का विषय रहेगा. आपको बेवजह के कामों की चिंता सताएगी. अपनी पारिवारिक समस्याओं को किसी दूसरे के भरोसे ना छोड़े. आज आपका भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

(20 अप्रैल - 20 मई)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान लेकर आएगा. आज आप अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतो पर ध्यान देंगे. साथ ही आपका मन किसी बात को लेकर प्रसन्न रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 86 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

(21 मई - 20 जून)

मिथुन राशि के जातकों को आज कामों को देखभालकर करने रहेगा. स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को नजर अंदाज नहीं करना वरना वह बढ़ सकती हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

(21 जून - 22 जुलाई)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज के दिन वाहनों का प्रयोग बहुत ही सावधान से करना होगा साथ ही परिवार में किसी सदस्य के करियर को लेकर कोई निर्णय ना लें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

(23 जुलाई - 22 अगस्त)

सिंह राशि वालों को आज किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. लेकिन आप अपने साथ-साथ बाकी लोगों की भी सुननी पड़ेगी, नहीं तो कोई नुकसान उठाना पड़  सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

(23 अगस्त - 22 सितंबर)

कन्या राशि वालों के लिए आज अगर आप बिजनेस से जुड़े किसी पर आश्रित रहेंगे, तो उसमे आपको कोई नुकसान उठाना पड़  सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

(23 सितंबर - 22 अक्टूबर)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपको किसी नए गाड़ी की खरीदारी करना बेहतर रहेगा, लेकिन आप कोई निवेशक सोच कर ही करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

(23 अक्टूबर - 22 नवंबर)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सकारात्मक रिजल्ट लेकर आएगा. आज आप किसी वाद विवाद में ना पड़े, नहीं तो इससे आपको नुकसान होगा. माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 86 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

(23 नवंबर से 22 दिसंबर)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए नुकसानदायक रहेगा. आप किसी बात को लेकर अपने पाप जी से बहस ना करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

(23 दिसंबर से 20 जनवरी)

 

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 90 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

(21 जनवरी - 19 फरवरी)

कुंभ राशि के जातकों के आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपको परिवार के लोगों से बातचीत बहुत ही देखभाल कर करनी होंगी और किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

(20 फरवरी - 20 मार्च)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन  चिंता का रहेगा. आप अपनी किसी पारिवारिक समस्या को लेकर परेशान रहेंगे, जिसके लिए आपको बड़े सदस्यों से बातचीत करनी होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

horoscope rashifal Aaj Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment