Advertisment

22 September 2024 Ka Rashifal: सूर्यदेव की कृपा से इन राशियों का चमकेगा भाग्य, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

22 September 2024 Ka Rashifal: आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
22 September 2024 Ka Rashifal
Advertisment

22 September 2024 Ka Rashifal: रविवार, 22 सितंबर का राशिफल क्या है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों की चाल का प्रभाव हमारे जीवन पड़ता है. दैनिक राशिफल में इन ग्रहों और नक्षत्रों की दैनिक गतिविधियों का विश्लेषण किया जाता है और फिर यह बताया जाता है कि इन गतिविधियों का आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा. राशिफल के अनुसार आज का दिन कैसा रहने वाला है ये ज्योतिषाचार्य पंडित डॉ. अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

1. मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए काफी शुभ है. आप अपने करियर में नई ऊंचाइयां छू सकते हैं.  परिवार और दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा.  हालांकि, खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखें. आज भागदौड़ अधिक रहेगी. 

2. वृषभ राशिफल

आज आपकी बातों से किसी को ठेस पहुंच सकती है.  इसलिए अपने शब्दों का चुनाव सावधानी से करें.  आर्थिक मोर्चे पर थोड़ी सावधानी बरतें. नौकरीपेशा हैं तो आज काम का बोझ अधिक रहेगा.

3. मिथुन राशिफल

अगर आप किसी कानूनी मामले में फंसे हैं तो आज आपको राहत मिल सकती है.  वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. लड़ाई-झगड़े से दूर रहें. वाद-विवाद से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें. कारोबार में लाभ मिलेगा. 

4. कर्क राशिफल

विद्यार्थियों के लिए आज का दिन थोड़ा थका देने वाला हो सकता है. नए अवसरों के साथ-साथ कुछ चुनौतियां भी आएंगी. घर-परिवार के सदस्यों के साथ किसी बात को लेकर तकरार हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधान रहें. 

5. सिंह राशिफल

सिंह राशि वाले जातकों को आज व्यापार में लाभ होने की संभावना है.  प्रेम जीवन में नई शुरुआत हो सकती है. काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. कमाई का नया जरिया मिलेगा. आपकी आमदनी बढ़ेगी. 

6. कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. लेनदेन में सावधानी बरतें.  नौकरीपेशा हैं तो कार्यस्थल पर सावधान रहें. कारोबार में घाटा हो सकता है. 

7. तुला राशिफल

तुला राशि जातकों के लिए आज का दिन लकी साबित होगा. कारोबार में मनचाहा लाभ मिलेगा. कई दिनों से अटके हुए कार्य आज पूरे होंगे.  पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी. आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. 

8. वृश्चिक राशिफल

 वृश्चिक राशि वाले जातकों का दिन शानदार रहने वाला है. आज आपको लाभ मिलने वाला है. छात्रों को सफलता मिलेगी. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक लाभ होगा. 

9. धनु राशिफल

प्रियजनों के साथ समय बिताएं.  व्यापार में नई योजनाएं सफल होंगी. पिता का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. सेहत बेहतर रहेगा. 

10. मकर राशिफल

काम में थोड़ी सावधानी बरतें.  बॉस से संबंध अच्छे रखें. काम के सिलसिले में यात्रा संभव. यात्रा के दौरान सावधान रहें. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. पारिवारिक जीवन में तनाव बना रहेगा. 

11. कुंभ राशिफल

प्रेम जीवन में रोमांस रहेगा.  व्यवसाय में स्थिरता रहेगी. किसी काम में दोस्तों का सहयोग मिलेगा. सूर्यदेव की कृपा से आपकी किस्मत चमकने वाली है. सेहत में सुधार होगा. सूर्यदेव के मंत्रों का जाप करें. 

12. मीन राशिफल

 व्यवहार में सुधार करें.  वित्तीय मामलों में सावधानी बरतें. लेन देन में सावधानी बरतें. आज किसी पर भी भरोसा न करें. वाद-विवाद से दूर रहें. नौकरीखोज रहे लोगों को नई नौकरी मिलने की संभावना है. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

 

 

Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope daily rashifal Jyotish Shastra daily rashifal daily horoscope daily rashifal prediction astro jyotish shastra
Advertisment
Advertisment