Advertisment

Aaj Ka Rashifal: मेष, सिंह और कुंभ राशि वालों को होगा धनलाभ, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल क्या है और आज भाग्यमीटर पर किस्मत आपका कितना साथ दे रही है ये जानने के लिए आप आज का राशिफल जानिए.

author-image
Inna Khosla
New Update
1280x720 54 1

Aaj Ka Rashifal( Photo Credit : News Nation)

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित होता है. धनलाभ के लिए अगर इस दिन कुछ उपाय किए जाएं तो उनके शुभ परिणाम भी जल्द देखने को मिलते हैं. राशिवार आज आपको क्या उपाय करने हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका कितना साथ देने वाली है ये सब आज आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. आज का राशिफल क्या है. आज आपका दिन कैसे बीतने वाला है और आपको सफलता मिलेगी या कुछ चुनौतियों से आपका आमना सामना होगा या फिर धन की वर्षा होगी आइए सब जानते हैं. 

Advertisment

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

आज ग्रह स्थिति के कारण मेष राशि वाले लोगों को प्रेम संबंध को मजबूत बनाने की और कोशिश करें. यदि आप विद्यार्थी है तो शिक्षा पर ध्यान दें. आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का रिस्क ना लें लेकिन धनलाभ के योग है पर सोच समझकर ही कदम आगे रखें. आज आपको मंदिर में लाल फूलों से पूजा करनी है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

Advertisment

वृष राशि वाले लोगों को अपने नौकरी या व्यापार में किसी तरह की कोई लापरवाही ना बरतें. घर के बड़े बुजुर्गों के साथ अच्छे संबंध रखने हैं तथा कार्य क्षेत्र में वरिष्ठों के साथ अच्छे संबंध रखने हैं. आप किसी गरीब कन्या की आर्थिक सहायता करें. भाग्यमीटर पर आज किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही हैं. 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज आप कार्यक्षेत्र में रिस्क लेकर कोई बदलाव करने की कोशिश ना करें. पारिवारिक रिश्तों पर ध्यान दें. आपके घरेलू अच्छे संबंधों का असर आपके काम पर भी पड़ेगा. आज आप गंगाजल डालकर स्न्नान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 

आज आप अपने स्वास्थ्य का अधिक ख्याल रखें. घर परिवार और आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का रिस्क लेना उचित नहीं रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें और वाद-विवाद में ना फंसे. आज आप हो सके तो दिन में कभी भी कम से कम 1 घंटे का मौन धारण करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है. 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि वाले लोगों को आज चाहिए कि निजी संबंधों में किसी भी प्रकार के लापरवाही न बरतें. जीवनसाथी या जीवन संगिनी के स्वास्थ्य और उनकी भावनाओं का पूरा ख्याल रखें. व्यापार के मामले में भी कोई बड़ा डिसीजन लेने से बचें और किसी भी प्रकार का जोखिम न उठाएं. आज आप माथे पर चंदन का टीका लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वाले लोगों को कोई बड़ा नुकसान होता हुआ नजर नहीं आ रहा है. स्वास्थ्य के प्रति लापरवाह ना हों. तनाव मुक्त होकर के लाइफ को इंजॉय करें. बेवजह के क्रोध और विवाद को टालें. आज किसी धार्मिक जगह जाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Advertisment

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 

आज आपको जीवन में कुछ परेशानियां देखने को मिल सकती हैं. दांपत्य जीवन में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करें. बाकी कार्य क्षेत्र और आमदनी के लिए आज का दिन लाभदायक है. आज आप जेब में लाल रंग का रुमाल रखकर काम पर जाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

सरकारी संबंधों से आज आपको फायदा मिलने के योग बन रहे हैं. बाकी घर गृहस्थी के मामले में भी कुछ कमियां नजर आ रही हैं लेकिन आपका चुप रहना आज आपके लिए हितकारी होगा. आज आप अपने घर में गूगल की धूनी शाम के समय जरुर दें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वाले लोगों को कोई बड़ा फायदा आज हो सकता है. नौकरी के इंटरव्यू में कामयाबी मिलेगी. व्यापार में नई डील साइन कर सकते हैं. आज आप अपने घर में खुशबू बनाए रखें. इत्र का छिड़काव करें या अगरबत्ति जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आर्थिक और पारिवारिक मामलों में आज अधिक जागरूक रहें. आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं लेना है तथा खाने-पीने का खास ख्याल रखें. आज आप अपने घर में किसी शुभ कार्य का आयोजन या उसकी तैयारियां कर सकते हैं भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)

आज आप अपनी सेहत का खास ख्याल रखें. किसी बात का तनाव ना लें. धनलाभ के योग बन रहे हैं. लेकिन जब आप अपना दीमाग शांत और फोकस रखेंगे. आज आप जेब में चांदी का सामान रखें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आप सोच-समझकर खर्चा करें. व्यर्थ के पैसे खर्च होने के योग हैं. आज हो सके तो शॉपिंग पर ना जाएं और जिस काम को हाथ में लें उसे आज ही पूरा करें. उपाय ये है कि आज आप लक्ष्मी की पूजा और उनके बीज मंत्र का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Source : News Nation Bureau

horoscope 1 september astrology today horoscope Aaj Ka Rashifal Daily Horoscope Today
Advertisment
Advertisment