Advertisment

Aaj Ka Rashifal: आज ये राशियां रहेंगी बेहद भाग्यशाली, होगा बंपर लाभ, मिलेगी सफलता

Aaj Ka Rashifal: आज 12 मई 2024 रविवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं.

author-image
Sushma Pandey
एडिट
New Update
aaj ka rashifal 12 may 2024

aaj ka rashifal 12 may 2024( Photo Credit : news nation)

Aaj Ka Rashifal: आज 12 मई, रविवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

Advertisment

1. मेष राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. करियर में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक तनाव रह सकता है. परिवार में खुशियां रहेंगी. समाज में सम्मान मिलेगा. व्यापार में गति आएगी. सूर्य देव को अर्घ्य दें. 

2. वृषभ राशि

आज आपके लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. धन प्राप्ति हो सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कोई भी काम शुरू करने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद लेकर काम शुरू करें. घी के दीए जलाएं. 

3. मिथुन राशि

आज आपके लिए दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में मेहनत का फल मिलेगा. बिजनेस में लाभ हो सकता है. यात्रा के योग बन रहे हैं. नौकरी में मेहनत का फल मिलेगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भगवान सूर्य देव की पूजा करें. 

4. कर्क राशि

आज आपके लिए दिन मिलाजुला रहेगा. परिवार में कुछ कलह हो सकती है. नौकरी में मनमुताबिक काम होगा. कार्यस्थल पर अधिकारी प्रसन्न रहेंगे.  स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. बिजनेस में कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. दान करें. 

5. सिंह राशि

Advertisment

आज आपके लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. करियर में प्रगति होगी. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. परिवार में खुशियां रहेंगी. रवि योग का लाभ मिलेगा. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरीपेशा हैं तो अच्छी इनकम होगी. जरूरतमंदों का मदद करें. 

6. कन्या राशि

आज आपके लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. बिजनेस में लाभ होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. परिवार में खुशियां रहेंगी. सगे सम्बन्धियों से तालमेल अच्छे बनेंगे. सेहत में सुधार होगा. सूर्यदेव को जल अर्पित करें. 

7. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज अधिक खर्च न करें. लेनदेन से बचें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. व्यपार से जुड़े लोगों को सोच समझकर फैसला लेना चाहिए. घर के मंदिर में दीपक जलाएं. 

8. वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र में लोगों का सहयोग मिलेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का ऑयली खाने से बचें. सूर्यदेव की पूजा करें. 

9. धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको मनमुताबिक सफलता मिलेगी. आपकी सेहत फिट रहेगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है.  प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. दान-पु्ण्य करें. 

10. मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आया है. आपके सभी अटके हुए कार्य पूरे होंगे. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. कोई भी कार्य शुरू करने से पहले बड़ों की सलाह-मशविरा जरूर लें. सेहत बेहतर रहेगा. जरूरतमंदों की मदद करें. 

11. कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. किसी नए काम की शुरुआत के लिए दिन शुभ है. आज आप उर्जा से भरपूर रहेंगे. काम के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. आपके लिए ये यात्रा फायदेमंद रहेगी. सूर्यदेव की पूजा करें. 

12. मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. आपके जीवन में खुशियां आएंगी. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. किसी मित्र से अचानक मुलाकात हो सकती है. कोई खुशखबरी मिलेगी. जरूरतमंदों की पूजा करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

Religion News in Hindi today horoscope Religion News Aaj Ka Rashifal aaj ka rashifal 12 may 2024 12 May horoscope Religion
Advertisment