Advertisment

Aaj Ka Rashifal: मां लक्ष्मी की कृपा से इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, जानें अपना हाल

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन अगर आप राशि अनुसार कुछ उपाय करते हैं तो इसके शुभ परिणाम भी मिलते हैं. तो आज का राशिफल क्या है आइए जानते हैं.

author-image
Sushma Pandey
New Update
Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal( Photo Credit : Social Media)

Aaj Ka Rashifal: आज 13 अक्टूबर  2023 और शुक्रवार का दिन है. आज आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है.  दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. कई दिनों से अटका हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा.  कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवारवालों के साथ घूमने का प्लान बनेगा. नौकरीपैशा वालों को प्रमोशन मिलने का योग बन रहा है. मां लक्ष्मी की आरती करें. 

2. वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

Advertisment

वृष राशि वाले जातकों का दिन शुभ रहेगा. मां लक्ष्मी की कृपा से भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. धन लाभ होगा. बिजनेस में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं.

3. मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए दिन अनुकूल रहेगा. करियर में सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. दिन की शुरुआत किसी शुभ समाचार मिलने से होगी. जरूरतमंद की मदद करें.

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक आयोजन का प्लान बन सकता है. आज पूरे दिन बेवजह गुस्सा होने से बचें. छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करना ठीक रहेगा.  लक्ष्मी जी की आरती करें. 

5.  सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

 सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. सेहत ठीक रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर से बाहर माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें. बिजनेस में सफलता मिलेगी. घी का दीपक जलाएं. 

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वाले आज सोच-समझकर फैसला लें. वरना आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. परिवारवालों के साथ समय बिताएंगे. धन लाभ होगा. दोस्त का सहयोग मिलेगा. किसी दूसरों पर भरोसा करने से बचें. 

Advertisment

7.  तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी. बाहर का खाना खाने से बचें. सेहत का ध्यान रखें. कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी. छात्रों के लिए समय शुभ है. गाय को हरा चारा खिलाएं. 

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज धन लाभ होने का योग बन रहा है. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. आज सफलता मिलेगी, जिससे लोग आपको बधाई देंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी.  लवमेट घूमने जाएंगे. बिजनेस में सफलता मिलेगी. मां लक्ष्मी की आरती करें

9.  धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. छात्रों के लिए समय शुभ है. कड़ी मेहनत के बाद आज आपको सफलता मिलेगी. दोस्त के बर्थडे पार्टी में जाएंगे. जरूरत से ज्यादा किसी पर भरोसा करने से बचें. केसर का तिलक लगाएं. 

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) 

आज मकर राशि वाले जातकों की पारिवारिक समस्याएं खत्म होंगी. घर में शांति का महौल रहेगा. कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाएं आज दूर होंगी. जॉब की तलाश कर रहे लोगों को नई नोकरी मिल सकती है. घर में खुशी का माहौल रहेगा. जरूरतमंद की मदद करें.

11. कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के बीच प्यार बढ़ेगा. परिवारवालों के साथ डिनर करने जाएंगे. अटका हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा. व्यापारियों के लिए दिन शुभ है. काले कुत्ते को रोटी खिलाएं. 

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे.  व्यापार  में मुनाफा होगा. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कोई दोस्त आपसे मिलने आज आ सकता है.  सहकर्मियों का साथ मिलेगा.  मां लक्ष्मी की आरती करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है। इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है।)

Source : News Nation Bureau

horoscope Aaj Ka Rashifal Zodiac Signs today rashifal Today Rashifal in Hindi rashifal Daily Horoscope
Advertisment
Advertisment