21 July 2024 Ka Rashifal: सिंह राशि वालों को मिलेगी प्रशंसा और धनु का बढ़ेगा पराक्रम, जानें आपकी राशि का हाल 

21 july 2024 Ka Rashifal: आज का राशिफल क्या है ये आप अगर पहले ही जान लें तो दिन में कुछ अहम निर्णय लेने से पहले आप सतर्कता बरतते हैं.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
21 july 2024 Ka Rashifal

21 july 2024 Ka Rashifal( Photo Credit : News Nation)

21 July 2024 Ka Rashifal: आज 21 जुलाई 2024, रविवार आषाढ शुक्ल पक्ष पूर्णिमा तिथि है. ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर 21 जुलाई, रविवार का राशिफल बता रहे हैं. किस राशि पर आज देवी लक्ष्मी मेहरबान रहने वाली हैं और किसे आज सावधान रहना होता है ये आपके राशिफल में बताया गया है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. दैनिक राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है.

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

(21 मार्च - 19 अप्रैल)

आज का दिन आपके लिए उर्जावान रहेगा. आपको किसी नई परियोजना में सफलता मिल सकती है. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और संतुलित आहार लें.  भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

(20 अप्रैल - 20 मई)

आपके लिए आज का दिन वित्तीय लाभ का हो सकता है. परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा. किसी भी विवादित मुद्दे से दूर रहें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

(21 मई - 20 जून)

कार्यस्थल पर आपके प्रयासों की सराहना होगी. मित्रों के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा. यात्रा के योग बन सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

(21 जून - 22 जुलाई)

आज का दिन भावनात्मक दृष्टि से महत्वपूर्ण हो सकता है. परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा. आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

(23 जुलाई - 22 अगस्त)

आपके लिए आज का दिन सफलता और सम्मान का हो सकता है. कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

(23 अगस्त - 22 सितंबर)

आपके लिए आज का दिन शांति और संतुलन का रहेगा. घरेलू मुद्दों को सुलझाने में सफलता मिलेगी. निवेश के मामले में सोच-समझकर निर्णय लें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

(23 सितंबर - 22 अक्टूबर)

आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्यों में सफलता का होगा. कला और साहित्य में रुचि बढ़ेगी. रिश्तों में सामंजस्य बनाए रखें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

(23 अक्टूबर - 22 नवंबर)

आर्थिक मामलों में आज आपका दिन अच्छा रहेगा. कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना होगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

(23 नवंबर से 22 दिसंबर)

आज धनु राशि के लोगों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. आपके लिए आज का दिन उत्साहपूर्ण रहेगा. किसी नई परियोजना में सफलता मिल सकती है। परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

(23 दिसंबर से 20 जनवरी)

आज का दिन आपके लिए लाभदायक हो सकता है. कार्यस्थल पर आपके प्रयासों की सराहना होगी. आर्थिक मामलों में सतर्कता बरतें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

(21 जनवरी - 19 फरवरी)

आपके लिए आज का दिन रचनात्मकता का रहेगा. नए विचारों को क्रियान्वित करने का अवसर मिलेगा. मित्रों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

(20 फरवरी - 20 मार्च)

आज का दिन आपके लिए शांति और संतुलन का रहेगा. आर्थिक मामलों में सफलता मिल सकती है. परिवार के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

रिलिजन न्यूज Religion News in Hindi 21 July ka rashifal Religion News today rashifal 21 July 2024 Ka Rashifal
Advertisment
Advertisment