Advertisment

22 July 2024 Ka Rashifal: सावन के पहले सोमवार इन राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, जानें आज का राशिफल 

Aaj Ka Rashifal: आज सावन का पहले सोमवार है. इस साल सावन में कई शुभ योग का निर्माण होगा, जिसका प्रभाव हर जातक की राशि पर पड़ेगा. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है आइए जानते हैं.

author-image
Inna Khosla
New Update
22 July 2024 Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal( Photo Credit : News Nation)

22 July 2024 Ka Rashifal: आज 22 जुलाई 2024 है. ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर 22 जुलाई, सोमवार का राशिफल बता रहे हैं. किस राशि पर आज भोलेनाथ मेहरबान रहने वाली हैं और किसे आज सावधान रहना होगा ये आपके राशिफल में बताया गया है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. दैनिक राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के कई पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है.

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

(21 मार्च - 19 अप्रैल)

आज जीवन में आंतरिक शांति और समृद्धि का अनुभव होगा. भगवान शिव की पूजा से सभी कार्य सफल होंगे और समृद्धि में वृद्धि होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

(20 अप्रैल - 20 मई)

आपको आज नई योजनाओं और नवाचारों में सफलता प्राप्त होगी. शिवजी की कृपा से स्वतंत्रता का अनुभव करेंगे और रचनात्मकता में वृद्धि होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

(21 मई - 20 जून)

सावन के पहले सोमवार से ही करियर में उन्नति के प्रबल योग बनने शुरू हो जाएंगे. पेशेवर मोर्चे पर स्थिरता मिलेगी. भगवान शिव की आराधना से सफलता के नए द्वार खुलेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

(21 जून - 22 जुलाई)

आध्यात्मिक उन्नति के लिए यह समय उपयुक्त है. ज्ञान में वृद्धि होगी. शिवजी की पूजा और साधना से मानसिक शांति प्राप्त होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

(23 जुलाई - 22 अगस्त)

परिवार और आर्थिक मामलों में स्थिरता बनी रहेगी. नई योजनाओं में सफलता मिलेगी. भगवान शिव की आराधना से मानसिक शांति प्राप्त होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

(23 अगस्त - 22 सितंबर)

इस समय आपके कार्यक्षेत्र में नई चुनौतियां आ सकती हैं. साहस और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें. भगवान शिव की कृपा से सभी बाधाएं दूर होंगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

(23 सितंबर - 22 अक्टूबर)

आप अपने संचार कौशल और बुद्धिमत्ता के बल पर महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे. शिवजी की कृपा से सभी कार्य संपन्न होंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

(23 अक्टूबर - 22 नवंबर)

पारिवारिक मामलों में सुधार होगा. मानसिक शांति के लिए ध्यान और शिवजी की पूजा करें. आपकी भावनात्मक स्थिति में सकारात्मक बदलाव आएगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

(23 नवंबर से 22 दिसंबर)

करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं. भगवान शिव की कृपा से नेतृत्व क्षमता में वृद्धि होगी और आत्मविश्वास में मजबूती आएगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

(23 दिसंबर से 20 जनवरी)

स्वास्थ्य में सुधार होगा. नियमित रूप से भगवान शिव की आराधना करें. आपके प्रयासों से शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बेहतर होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

(21 जनवरी - 19 फरवरी)

रिश्तों में सामंजस्य बना रहेगा. विवाद सुलझेंगे और संतुलन की स्थिति में सुधार होगा. शिवजी की आराधना से घर में शांति बनी रहेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

(20 फरवरी - 20 मार्च)

साहस और दृढ़ता के साथ सभी कठिनाइयों का सामना करेंगे. भगवान शिव की कृपा से सभी संकट दूर होंगे और विजय प्राप्त होगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

22 July 2024 Ka Rashifal 22 July Horoscope today horoscope Aaj Ka Rashifal
Advertisment