Advertisment

Aaj Ka Rashifal: लक्ष्मी माता की कृपा से इन 3 राशियों को होगा धनलाभ, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज लक्ष्मी माता की कृपा से 3 राशि के लोगों को लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आज का राशिफल क्या है आइए जानते हैं. 

author-image
Inna Khosla
New Update
friday rashifal

Aaj Ka Rashifal( Photo Credit : News Nation)

Aaj Ka Rashifal: आज 22 सितंबर 2023, शुक्रवार का दिन है. माता लक्ष्मी को समर्पित शुक्रवार के दिन अगर राशिवार कुछ विषेश उपाय किए जाएं तो इससे धन लाभ के योग बनते हैं. आज का राशिफल क्या है ये आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. माता लक्ष्मी की कृपा से आज आपकी किस्मत के सितारे आपका कितना साथ दे रहे हैं ये भी जान लें. दिन की शुरुआत अगर राशि पढ़कर की जाए तो दिन और बेहतर बीतता है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

Advertisment

1. मेष राशि (Aries Daily Horoscope)  

शुक्रवार के दिन आपके बिगड़े या रुके काम अपने आप बनने के योग बन रहे हैं. आज आप अपने घर में कोई मंगल कार्य करवा सकते हैं. नौकरी या व्यापार है तो आज का दिन थोड़ा व्यस्त बितने वाला है. लक्ष्मी माता को लाल रंग के फूल अर्पित करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.  

2. वृष राशि (Taurus Daily Horoscope)

Advertisment

किसी बहस में ना फंसे. धनलाभ के योग हैं लेकिन किसी को काम पूरा होने से पहले आप ना बताएं. आज आपको उम्मीद के हिसाब से फल मिलेगा. मेहनत का दिन है इसलिए काम पर ध्यान लगाएं. लाल रंग के कपड़े पहनें और मीठी चीज़ों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.  

3. मिथुन राशि (Gemini Daily Horoscope)

नौकरी करते हैं तो नई जिम्मेदारी के लिए आज तैयार रहें. यात्रा के योग भी बन रहे हैं. नेगेटिव एनर्जी से बचकर रहें. पूरे विश्वास के साथ आज आगे कदम बढ़ाएं. आपका आत्मविश्वास ही आज आपको सफलता दिला सकता है. गुलाब के फूल घर में किसी फूलदान पर लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है. . 

Advertisment

4. कर्क राशि (Cancer Daily Horoscope) 

किसी काम में जल्दबाज़ी ना करें आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. आप अपने घर में आज शांति बनाएं रखें. किसी वाद-विवाद में ना फंसे. उपाय ये है कि आप आज घर में गंगाजल का छिड़काव करें और बुजुर्गों की सेवा जरुर करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह राशि  (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

आज से आपको लाभ मिलने के योग नज़र आ रहे हैं. आज आप नया घर लेने की भी सोच सकते हैं. आज लिए फैसले आपका कल उज्जवल बनाने वाले साबित होंगे. अच्छा होगा कि आप व्यर्थ के काम छोड़क आज पर फोकस करें और काम से मतलब रखें. उपाय ये है कि आप लक्ष्मी माता के सामने देसी घी का दीपक जगाकर उनकी आरती करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है

6. कन्या राशि (Virgo Daily Horoscope)

कामकाज के लिहाज से आज का दिन अच्छा है लेकिन परिवार के लिए समय निकालना भी जरुरी है. वीकेंड पर परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाना आपके आने वाले हफ्ते के लिए और बेहतर साबित हो सकता है. आज आप धन की देवी को चांदी का सिक्का अर्पित करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

Advertisment

7. तुला राशि (Libra Daily Horoscope) 

अपने विचार खुलकर रखें किसी बात का संकोच ना करें. दिन खुशियों के साथ बीतेगा और आप अपने लिए आज शॉपिंग भी कर सकते हैं. तुलसी जी के सामने संध्याकाल में देसी घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है. 

8. वृश्चिक राशि (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको उम्मीद के हिसाब से फल मिलेगा. मेहनत का दिन है इसलिए काम पर ध्यान लगाएं. लाल रंग के कपड़े पहनें गरीबों की मदद करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.  

9. धनु राशि (Sagittarius Daily Horoscope)

आज अपने मन को शांत रखें. बाकी दिनों के मुकाबले आज का दिन आर्थिक दृष्टि से अच्छा रहेगा और आपको पर्याप्त धन की प्राप्ति होगी. इससे आपको बेहद ख़ुशी मिलेगी और इस काम को पाने के लिए झेली गयी सारी मुसीबतें मिट जाएंगी. उपाय- बुजुर्गों को आशीर्वाद लें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है. 

10. मकर राशि (Capricorn Daily Horoscope)

आज सफलता आपके साथ होगी. समय पर अपने हर कार्य को करें. आज का काम कल पर ना टालें. माथें पर रौली में चावल मिलाकर माथे पर टिका लगाएं. मां लक्ष्मी का आशीर्वाद लेकर निकलें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है. 

11. कुंभ राशि (Aquarius Daily Horoscope)

खर्चे का दिन है, आज निवेश के लिए आप सोच सकते हैं. नया घर, नया वाहन या स्टॉक में पैसे इन्वेस्ट करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको लाभ हो सकता है. आज आप मां लक्ष्मी के बीज मंत्र का जाप करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है. 

12. मीन राशि (Pisces Daily Horoscope)

आज तनावमुक्त जिने का दिन है. आप भले ही किसी भी परेशानी में हों आज के दिन आप जितना हो सके मौन रहकर अपना ध्यान काम पर केंद्रित करें. आपकी जो भी परेशानी है वो धीरे-धीरे दूर होने लगेगी. बस किसी समझदार इंसान से सलाह लें आपको मनचाहे परिणाम ही मिलेंगे. उपाय - बहते पानी में नारियल बहाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Source : News Nation Bureau

horoscope horoscope today today horoscope Aaj Ka Rashifal Religion lakshmi puja rashifal
Advertisment
Advertisment