Advertisment

24 July 2024 Ka Rashifal: गणेश जी की कृपा से आज इस राशि की लग सकती है लॉटरी, जानें आज का राशिफल 

24 july 2024 Ka Rashifal: सावन का पवित्र महीना चल रहा है. इस महीने की शुभ योग भी बन रहे हैं. आज बुधवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है ये आज का राशिफल बता रहा है.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
24 july 2024 Ka Rashifal

24 july 2024 Ka Rashifal( Photo Credit : News Nation)

24 July 2024 Ka Rashifal: आज 24 जुलाई 2024, सावन का पहला बुधवार है. ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर 24 जुलाई का राशिफल बता रहे हैं. किस राशि पर आज गणपति जी मेहरबान रहने वाले हैं और किसे आज सावधान रहना होगा ये आपके राशिफल में बताया गया है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. दैनिक राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है.

Advertisment

1. मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

(21 मार्च - 19 अप्रैल)

भगवान गणेश के आशीर्वाद से मेष राशि वालों के लिए आगामी समय शुभ संकेत दे रहा है. नए अवसरों का लाभ मिलेगा. सहकर्मियों और वरिष्ठों का सहयोग प्राप्त होगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 83 प्रतिशत साथ दे रही है

2. वृषभ दैनिक राशि फल (Taurus Daily Horoscope)

(20 अप्रैल - 20 मई)

आय में वृद्धि के संकेत हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. निवेश के लिए अच्छा समय है. नए वित्तीय योजनाओं पर विचार कर सकते हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

3. मिथुन दैनिक राशि फल (Gemini Daily Horoscope)

(21 मई - 20 जून)

प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के योग बन रहे हैं. परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

Advertisment

4. कर्क दैनिक राशि फल (Cancer Daily Horoscope)

(21 जून - 22 जुलाई)

आज आपके प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. अविवाहितों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. भगवान गणेश की आराधना करें और नियमित रूप से गणेश मंत्र का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

5. सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

(23 जुलाई - 22 अगस्त)

विशेष योग बन रहे हैं जो आपकी सफलता को सुनिश्चित करेंगे. किसी भी नए काम को आरंभ करने के लिए यह समय बहुत शुभ है. बुध ग्रह को मजबूत करने के लिए हरे वस्त्र धारण करें और हरे फल व सब्जियों का सेवन करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

6. कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

(23 अगस्त - 22 सितंबर)

भगवान गणेश की कृपा से आज कन्या राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सकारात्मक परिवर्तन आ सकते हैं. आने वाले समय में आपकी आय में वृद्धि के संकेत हैं. नए स्रोतों से आमदनी हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

7. तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

(23 सितंबर - 22 अक्टूबर)

आज आप खर्चों में संतुलन बनाए रखें. अनावश्यक खर्चों से बचें ताकि बचत बढ़ सके. निवेश और बचत योजनाओं से लाभ मिल सकता है. लंबी अवधि के निवेश से अच्छे परिणाम के योग हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

(23 अक्टूबर - 22 नवंबर)

आज गलती से भी जल्दबाजी में निवेश न करें, अच्छी तरह से जांच-पड़ताल के बाद ही निर्णय लें. धोखा हो सकता है, किसी से भी बात करने से पहले आज सोच लें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

9. धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

(23 नवंबर से 22 दिसंबर)

अगर आप व्यवसाय में हैं, तो व्यापार में वृद्धि के संकेत हैं. नए साझेदारी और व्यापारिक समझौतों से आर्थिक लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोग भी आज मौद करेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

10. मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

(23 दिसंबर से 20 जनवरी)

आज मनोकामना सिद्ध होने का दिन आपके लिए साबित हो सकता है. भगवान गणेश की कृपा दिनभर आप पर बनी रहेगी. बुधवार और गुरुवार आपके लिए विशेष रूप से शुभ रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

11. कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

(21 जनवरी - 19 फरवरी)

 आज आपको थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है. वाहन चलाते समय या सड़क पार करते समय चौकन्ने रहें. आर्थिक स्थिति अच्छी हो सकती है लेकिन आज आप बुरी नज़र से बचकर रहें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

12. मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

(20 फरवरी - 20 मार्च)

मीन राशि के जातकों पर आज गणपति जी मेहरबान रहने वाले हैं. लेकिन अपशब्द कहने से बचें और अपने काम समय से समाप्त करने की पूरी कोशिश करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

Source : News Nation Bureau

रिलिजन न्यूज Religion News in Hindi today horoscope Aaj Ka Rashifal 24 july 2024 Ka Rashifal
Advertisment