Advertisment

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क और धनु वाले रहें सतर्क, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर दिन नया होता है. ग्रहों की निरंतर बदलती चाल का हमारे जीवन पर सकारात्मक या नकारात्मक असर पड़ता है. ऐसे में आज का राशिफल क्या है आइए जानते हैं. 

author-image
Inna Khosla
New Update
Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क और धनु वाले रहें सतर्क, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal( Photo Credit : News Nation)

Aaj Ka Rashifal: आज रविवार का दिन है. आज का राशिफल क्या है. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है और आज आपको अपनी किस्मत पर चार चांद लगाने के लिए क्या उपाय करना है ये सब हमें ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. आपका आज का दिन कैसे बीतने वाला है और आज आपको कार्यों में सफलता मिलेगी या नहीं आज आपके काम बनेंगे या नहीं आइए सब जानते हैं. 

Advertisment

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

आज संकष्टी चतुर्थी है, गणेश जी की कृपा से आज का दिन मेष राशि वालों के लिए आरामदायक बीतने वाला है. परिवार के साथ समय बिताएं और अपने भविष्य को उज्जवल बनाने की नई योजनाएं आज बनाएं. उसमें आपको जल्द सफलता मिल सकती है. आज आप माथे पर चंदन का तिल लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ देगी. 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

Advertisment

कहते हैं कुछ शुभ कार्यों की प्लानिंग भी अगर शुभ समय में की जाए तो उसके नतीजे जल्द देखने को मिलते हैं. आज का दिन अपने भविष्य को उज्जवल बनाने के सपने देखने का है. सपने देखेंगे तो साकार भी कर पाएंगे. आज आप सूर्य को अर्घ्य दें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपता 72 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

व्यापारियों के लिए आज का दिन महत्त्वपूर्ण है. अगर आप आज के दिन किसी नए बिजऩेस की शुरुआत करने जा रहे हैं तो गणेश जी की कृपा से आपको फायदा होगा.  प्रोपर्टी खरीदने के योग भी बन रहे हैं. आज आप मंदिर में लाल फूल अर्पित करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Advertisment

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 

घर में समय बिताएं. किसी से व्यर्थ ना मिलें आज का दिन थोड़ा ध्यान और ज्ञान के लिए है. आप आज अपने घर में किसी मंगल कार्य का आयोजन भी कर सकते हैं. आज के राशिफल के अनुसार आप घर में गंगाजल का छिड़काव करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है. 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

सिंह राशि के लोग आज रविवार के दिन भरपूर आराम लें. आने वाला हफ्ता इनके लिए चुनौतियों से भरा होगा. रिस्क वाला समय है इस समय आप सोच समझकर कदम बढ़ाएं. सही कदम उठा तो आप मालामाल हो सकते हैं नहीं तो आपको भारी नुकसान भी झेलना पड़ सकता है. आज आप घर में नमक का पानी के पोछे लगवाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

गणपति की कृपा से आपके अच्छे दिन चल रहे हैं. आज योजनाओं का दिन है. प्लानिंग करें जल्द उस पर काम शुरु करें आपको सफलता मिलने के योग है. आज आप अपने घर के मंदिर की साफ-सफाई कर उसमें पूजा जरुर करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Advertisment

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 

किसी भी तरह की लापरवाही आज आपको भारी नुकसान पहुंचा सकती है. खासकर अपनी सेहत का ख्याल करें. डॉक्टर से अपॉइन्टमेंट है तो जरुर जाएं. आज के दिन का उपाय है कि अगर आपको दूर्वा घास मिल सके तो आप गणेश जी को जरुर अर्पित करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन खुश रहने और खुशियां बांटने का दिन है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समये बिताएं. आने वाला हफ्ता आपको कई तरह के लाभ देने वाला है. आज आप हो सके तो चांदी के गिलास में पानी पिएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है. 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

नौकरी वाले लोगों को आज पूरा दिन आराम करना चाहिए. नया हफ्ता आपके लिए काफी लाभदायक और बिज़ी होने वाला है. जिस वजह से आपको आराम के ज्यादा मौके नहीं मिलेगे. कही इंवेस्टमेंट का प्लान कर रहे हैं तो आज दोबारा उसपर विचार जरुर करें. गरीबों को चप्पल का दान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

परिवार के साथ अगर काफी समय से घूमने नहीं गए हैं तो आज प्लान जरुर बनाएं. घूमने से तनाव दूर होता है परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. जीवन को जीने के नई नज़रिए कि इस समय आपको जरुरत है. किसी गरीब कन्या की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.  

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)

खर्चा करने का दिन है. शॉपिंग का प्लान बना सकते हैं. आज के दिन अगर आप घर का कोई सामान खरीदते हैं तो इससे आपके घर की बरकत बढ़ेगी. आज चावलों का दान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

मीन राशि के लोग आज किसी के पचड़े में ना फंसे. जितना हो सके दुनियादारी से दूर रहें. अपने घर में समय बिताएं. किसी कानूनी वाद-विवाद में आज फंसने के योग है. आप गाय को हरा चारा डालें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Source : News Nation Bureau

horoscope horoscope today Aaj Ka Rashifal आज का राशिफल 3 september horoscope
Advertisment
Advertisment