Advertisment

Aaj Ka Rashifal: कर्क और तुला राशि वालों को मिलेगी सफलता, आप भी जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल क्या है, भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है सब जानिए साथ ही गुरुवार के उपाय भी जानिए.

author-image
Inna Khosla
New Update
Aaj Ka Rashifal  3

Aaj Ka Rashifal( Photo Credit : News Nation)

Aaj Ka Rashifal: आज देश के अलग-अलग हिस्सों में दही हांडी का पर्व मनाया जाएगा. आज का राशिफल क्या है. गुरुवार के दिन आपको क्या उपाय करने है कि आपका दिन और बेहतर हो ये सब आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. देशभर में कृष्ण जन्मोत्सव की धूम मची हुई है ऐसे में कुछ सरकारी दफ्तरों में आज अवकाश भी है लेकिन आप अगर प्राइवेट जॉब करते हैं या आपका बिज़नेस है तो आज आपको काम पर जाना होगा. ऐसे में आपकी किस्मत भाग्यमीटर पर आपका कितना साथ दे रही है आइए जानते हैं. 

Advertisment

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

आज के दिन आप जैसा सोचेंगे आपको उसके अनुरूप नतीजे देखने को मिलेंगे. शुभ कार्यों के लिए आज का दिन अच्छा है. नई शुरुआत कर सकते हैं. नए कपड़े और जेवर खरीदने का योग भी बन रहा है. आज समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेंगा आज आप गरीब बच्चों को विद्या से जुड़ी चीज़ों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

Advertisment

पैसों का लेनदेन आज सतर्क रहनकर करें. उधार लेने से बचें और किसी लालच में ना आएं. आप आराम से काम करें और किसी भी तरह की बहस करने से बचें आज का दिन थोड़ा तनाव दे सकता है इसलिए शांत रहना बेहतर होगा. आज अपने घर में गंगाजल का छिड़काव करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

सोच समझकर आज पैसा खर्च करें. अपने काम की चीज़ों खरीदने से पहले भी आप दो बार सोचें. अगर जरुरी हो तभी खरीदें. आज का दिन आपको व्यर्थ के कामों में उलझा सकता है. किसी की मदद  या सलाह आज आपके लिए फायदेमंद होगी. आज आप मंदिर में कुछ पैसे रखकर निकलें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.  

Advertisment

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 

जीवन में कुछ सकारात्मक बदलावों के लिए आज आप तैयार रहें. कुछ अच्छे लोगों से आज आपके संपर्क होंगे. आपको धनलाभ के योग भी बन रहे हैं. पद बढ़ सकता है या व्यापार में मुनाफा कमा सकते हैं. शुभ सूचनाओं से भरा आज का दिन हर लिहाज से आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. आज आप माथे पर चंदन का तिलक लगाकर निकलें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है. 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

आज आप सिर्फ महत्त्वपूर्ण काम पर ध्यान दें. जोखिम उठाने का दिन है. आत्मविश्वास बढ़ा-चढ़ा रहेगा और आज आप अपने जीवनसाथ के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. जल में गुड़ डालकर सूर्य को अर्घ्य दें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आप अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें.  बाहर का खाने से बचें. हो सके तो आज भगवान को भोग लगाकर ही खाना खाएं. अनजानों से दूरी बनाएं नहीं तो खतरा हो सकता है. किसी काम को आज जल्दबाज़ी में करने से भी बचें. दिन में एक घंटा मौन रहें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Advertisment

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 

आज करियर में तेज़ी के योग दिख रहे हैं. सफलताओं से भरा दिन है जो भी काम आज हाथ में लें उसे आज ही पूरा करे. किसी की सलाह से बेहतर होगा कि आज अपनी सूझबूझ से ही काम करें. लक्ष्यों को प्राप्त करने में आप सफल रहेंगे. मंदिर में जाकर पीली चीज़ों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

कार्यों की जिम्मेदारी आज बढ़ेगी. कामकाज पर ध्यान दें. आज व्यस्त दिन रहने वाला है किसी के साथ पार्टी का प्लान ना बनाएं. हो सके तो आज अनुशासित दिन बिताएं. किसी को उधार देने और किसी से उधार लेने से बचें. आज जेब में चांदी का सिक्का जरुर रखें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है. 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपकी सलाह किसी का भला कर सकती है. लोग आपसे आज मदद की उम्मीद रखेंगे लेकिन ध्यान रखें कि किसी का भला करने से पहले अपने भले के बारे में भी सोचें. अपना काम छोड़कर किसी की मदद करना आपको भारी पड़ सकता है. हो सके तो बंदरों को केले खिलाएं. नहीं तो गरीबों में भी दान कर सकते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आप फोकस के साथ दिनभर काम करेंगे. सुख समृद्धि में वृद्धि होगी आपके घर में मेहमानों के आने के योग भी हैं. इमोशनल होकर आज कामकाज से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ना लें. शाम के समय परिवार के साथ समय बिताएं. आज आप पीले रंग के कपड़े पहनकर काम पर जाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)

बड़े फैसले लेने का दिन है. व्यापार के हाल और बेहतर होंगे. आर्थिक लाभ हो सकता है. आप अपने काम को आगे और बढ़ाने के या फिर नौकरी के साथ कुछ और काम करने के बारे में भी सोच सकते हैं. आज आप फलों को दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.  

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

परिवार का साथ और सहयोग मिलेगा. अगर छुट्टी है तो बेहतर होगा कि आप परिवार के साथ ही दिन बिताएं. आज कामकाज के लिहाज से दिन थोड़ा ढीला है. कुछ नया करने का मौका नहीं मिलेगा लेकिन तनावरहित दिन बितेगा. आज आप केले के पेड़ की पूजा करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है

Source : News Nation Bureau

horoscope today Aaj Ka Rashifal dainik rashifal 7 september astrology bhavishyafal
Advertisment
Advertisment