Advertisment

Aaj Ka Rashifal: कर्क को होगा धनलाभ तो मीन वाले नेगेटिविटी से रहें सावधान, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: मां लक्ष्मी को समर्पित शुक्रवार का दिन कैसे होने वाला है. राशि के अनुसार आज आपको क्या उपाय करने हैं और भाग्यमीटर पर किस्मत आपका कितना साथ दे रही है जानिए.

author-image
Inna Khosla
New Update
1280x720 54 1

Aaj Ka Rashifal( Photo Credit : News Nation)

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार का दिन कैसा होगा ये जानने के लिए आप आज का राशिफल पढ़ें. मा लक्ष्मी की कृपा आज किस जातक पर सबसे ज्यादा हो रही है. अपने दिन को और बेहतर बनाने के लिए आपको क्या उपाय करना है और भाग्यमीटर पर किस्मत आपका कितना साथ देने वाली है ये सब आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दिन की शुरुआत अगर आज का भविष्यफल पढ़कर करें तो कुछ काम हम और अच्छे से कर सकते हैं और दिन में कुछ गलतियां करने से भी बचा जा सकता है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए. 

Advertisment

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 

आज आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी आप अपने घर में किसी मंगल कार्य का आयोजन कर सकते हैं. जो भी बात हो उस पर अपने विचार खुलकर रखें किसी बात का संकोच ना करें. दिन खुशियों के साथ बीतेगा और आप अपने लिए आज शॉपिंग भी कर सकते हैं. तुलसी जी के सामने संध्याकाल में देसी घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

Advertisment

आपके आसपास दिनभर पॉज़िटिविटी बनी रहेगी. किसी की निंदा करने से बचें. अपने काम पर आज आप जितना फोकस करेंगे आपको फायदा होगा. खासकर आज विद्यार्थियों के लिए भी दिन सफल साबित होगा. आप नौकरी ढूंढ रहे हैं तो मिलने के योग भी है. आज आप मंदिर में लाल फूल अर्पित करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.  

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

खर्चा के दिन है लेकिन आज निवेश के लिए भी अच्छा दिन साबित हो सकता है. नया घर, नया वाहन या स्टॉक में पैसे इन्वेस्ट करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको लाभ हो सकता है. आज आप मां लक्ष्मी के बीज मंत्र का जाप करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Advertisment

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 

चौतरफा उन्नति का दिन है. आपके सारे काम आज अपने आप बनते नज़र आ रहे हैं. अगर बाकि ग्रहों के शुभ फल मिल रहे हों तो आज सफलता आपके साथ होगी. समय पर अपने हर कार्य को करें. आज का काम कल पर ना टालें. माथें पर रौली में चावल मिलाकर माथे पर टिका लगाएं. मां लक्ष्मी का आशीर्वाद लेकर निकलें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है. 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

Advertisment

करियर और कारोबार में आज तेजी के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी आपके काम में आपको तरक्की मिलेगी. किसी प्रतिस्पर्धा में हैं तो आपको सफलता मिलने के योग भी हैं. वाणी पर ध्यान दें. किसी से अपशब्द ना कहें. आज आप दिन में एक घंटा मौन धारण करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है. 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

भाग्य आज आपके साथ है. लंबी दूरी की यात्रा से फायदा होगा लेकिन अपने मन की बात सोचसमझकर किसी से करें. हो सके तो काम पूरा होने के बाद भी आप अपनी बात कहें. व्यापार में तेजी लाने के लिए आज आलस छोड़ दें. किसी मंदिर में सफेद चीज़ का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.  

Advertisment

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 

धैर्य का दिन है. किसी काम में जल्दबाज़ी ना करें आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. आप अपने घर में आज शांति बनाएं रखें. किसी वाद-विवाद में ना फंसे. उपाय ये है कि आप आज घर में गंगाजल का छिड़काव करें और बुजुर्गों की सेवा जरुर करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है. 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

दांप्तय जीवन में सुख के योग बन रहे हैं. आज आपकी मित्रमंडली से भी आपको लाभ मिल सकता है. आज आप नया घर लेने की भी सोच सकते हैं. आज लिए फैसले आपका कल उज्जवल बनाने वाले साबित होंगे. अच्छा होगा कि आप व्यर्थ के काम छोड़क आज पर फोकस करें और काम से मतलब रखें. उपाय ये है कि आज आप गंगाजल डालकर स्नान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है. 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

किसी लालच में ना आएं. समय पर आज सारे काम करें. जल्दबाज़ी से आपको भारी नुकसान हो सकता है. दुश्मनों से सावधान रहें. अपने पैसे संभालकर रखें. अपने काम आज खुद ही करने का प्रयास करें किसी और पर अपना काम सौंपना आपके लिए नुकसानदायी हो सकता है. आज आप गुड़ या गुड़ से बनीं चीज़ों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.   

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

विश्वास से भरा दिन बितेगा. आप भी लोगों पर विश्वास करेंगे और आप पर भी लोगों का विश्वास बढ़ेगा. कामकाज के लिहाज से आज का दिन अच्छा है लेकिन परिवार के लिए समय निकालना भी जरुरी है. वीकेंड पर परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाना आपके आने वाले हफ्ते के लिए और बेहतर साबित हो सकता है. आज आप किसी गरीब कन्या को पैसों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.  

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)

घरेलू मामलों में आज सावधान रहें. किसी बहस में ना फंसे. धनलाभ के योग हैं लेकिन किसी को काम पूरा होने से पहले आप ना बताएं. आज आपको उम्मीद के हिसाब से फल मिलेगा. मेहनत का दिन है इसलिए काम पर ध्यान लगाएं. लाल रंग के कपड़े पहनें और मीठी चीज़ों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.  

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

कारोबार में तेजी के योग हैं. नौकरी करते हैं तो नई जिम्मेदारी के लिए आज तैयार रहें. यात्रा के योग भी बन रहे हैं. नेगेटिव एनर्जी से बचकर रहें. पूरे विश्वास के साथ आज आगे कदम बढ़ाएं. आपका आत्मविश्वास ही आज आपको सफलता दिला सकता है. गुलाब के फूल घर में किसी फूलदान पर लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Source : News Nation Bureau

horoscope horoscope today today horoscope Aaj Ka Rashifal Today's Horoscope 8th september 2023 Horoscope rashifal
Advertisment
Advertisment