Advertisment

April Grah Gochar 2023: 1 अप्रैल को ग्रहों का उलटफेर, इन राशियों को बनाएगा धनवान

अप्रैल का महीन ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से बहुत खास माना जा रहा है.

author-image
Aarya Pandey
New Update
April Grah Gochar 2023

April Grah Gochar 2023( Photo Credit : Social Media )

April Grah Gochar 2023 : अप्रैल का महीन ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से बहुत खास माना जा रहा है. क्योंकि इस महीने कुछ बड़े बदलाव भी देखने को मिल सकता है. अप्रैल की शुरुआत में शुक्र वृष राशि में गोचर करने वाले हैं. बता दें, ये गोचर दिनांक 14 अप्रैल को होगा, तब सूर्य मेष राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं दिनांक 21 अप्रैल को बुध मेष राशि में वक्री होंगे. फिर दिनांक 22 अप्रैल को गुरु बृहस्पति मेष राशि में प्रवेश करके गुरु चांडाल योग बनाएंगे, जिससे खई राशियों को लाभ होगा. तो ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में ग्रह गोचर से किन राशियों को लाभ होने की संभावना है, इसके बारे में विस्तार से बताएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - April 2023 Calendar : जानें अप्रैल माह में कब-कब है त्योहार, यहां है पूरी जानकारी

ग्रह गोचर से इन राशियों को होगा लाभ 

1. वृष राशि 

वृष राशि के जातकों के लिए ग्रह गोचर लाभदायी साबित होगा. ग्रह गोचर का प्रभाव आपके जीवन में खुशखबरी लेकर आएगा. आपके सभी कार्य सिद्ध होंगे. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. आय में वृद्धि होगी. व्यापार से जुड़े लोगों को लाभा होगा. जो लोग प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, उनके लिए समय शुभ है. सेहत के लिहाज से भी समय अच्छा है. 

Advertisment

2. मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए ग्रह गोचर बहुत अच्छा माना जा रहा है. आपकी आपको सभी काम में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपका मन लगेगा. ऑफिस में सभी सहकर्मी आपसे प्रसन्न रहेंगे. वरिष्ठों के बीच आपकी छवि अच्छी बनेगी. कारोबार से जुड़े लोगों के लिए समय बहुत अच्छा है. आपको कई यात्राएं करनी पड़ सकती है. 

3. कर्क राशि 

कर्क राशि वालों के लिए ग्रह गोचर अच्छा माना जा रहा है. आपको सभी कार्यों में उन्नति होगी. नए अवसरों की प्राप्ति होगी. नया व्यवसाय शुरु करने की सोच रहे हैं, तो समय बहुत शुभ है. आर्थिक पक्ष मजबूत होगी. आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा. समय बर्बाद न करें, वरना आपका खुद का नुकसान होगा. छात्रों के लिए समय अनुकूल है. 

4. कुंभ राशि 

कुंभ राशि वालों के लिए ग्रह गोचर सुखद परिणाम लेकर आया है. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. सेहत के मामले में आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोर्ट-कचहरी के मामले में दूर रहें. 

Advertisment

5. मीन राशि 

मीन राशि वाले लोगों के लिए ये समय बेहतर है. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. जमीन से जुड़े मामलों में आपको खुशखबरी मिलेगी. कार्यक्षेत्र में पराक्रम की वृद्धि होगी. जल्दबाजी में कोई काम करने से बचें. कोई भी निर्णय लेने से बचें. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति होगी. आपको पदोन्नति मिलने की संभावना है. यह माह आपके लिए बहुत शुभ है.

news nation videos Grah Gochar zodiac signsapril grah gochar april month gochar Monthly Rashifal news nation live tv news nation live april grah gochar Surya Gochar 2023
Advertisment
Advertisment