Advertisment

Budhwar Ke Upay: 33 करोड़ देवी-देवताओं को एक साथ प्रसन्न करने का रामबाण उपाय, गलती से भी मिस ना करें ये चांस

Budhwar Ke Totke: बुधवार के दिन भगवान गणेश की पूजा की जाती है, लेकिन क्या आप जानते हैं इस दिन उधार लेने या उधार देने से आपकी किस्मत पर क्या असर होता है. आज कैसे आप 33 करोड़ देवी देवताओं का प्रसन्न कर सकते हैं.

author-image
Inna Khosla
एडिट
New Update
Budhwar Ke Upay

Budhwar Ke Upay( Photo Credit : Social Media)

Budhwar Ke Upay: भगवान गणेश को समर्पित बुधवार का दिन वैसे तो बहुत शुभ है लेकिन इस दिन कुछ चीज़ों की मनाही है. ऐसा करने से आप अपनी जिंदगी में मानसिक, शारीरिक और आर्थिक तंगी को न्यौता देते हैं.  हम इस स्टोरी में आपको बताने वाले हैं बुधवार के दिन से जुड़ी कुछ खास बातें. अगर आप बुध के दिन इन बातों का ख्याल रखेंगे तो सब शुभ ही शुभ होगा. आज के दिन आप एक साथ 33 करोड़ देवी-देवताओं को एक साथ प्रसन्न कर सकते हैं और लगातार अगर आप इन बातों का ध्यान रखने हैं तो आपको दुनिया का सबसे अमीर आदमी बनने से कोई नहीं हो सकता 

Advertisment

पैसों का लेनदेन

बुधवार के दिन पैसों का लेनदेन करने वाले लोगों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि इससे आपकी सुख समृद्धि पर असर पड़ता है. अगर आप किसी को उधार देते हैं को वो कभी वापस नहीं आता और अगर आप किसी से उधार लेते हैं तो आपका कर्जा बढ़ता जाता है. 

बुधवार के दिन किसे तोहफा दें

अगर आप चाहते है कि जिंदगी में आपको भी तोहफे मिलते रहें और भगवान आपकी हम मनोकामना पूर्ण करे तो आप बुधवार के दिन अपनी बहन या भांजी को तोहफा जरूर दें. जरुरी नहीं गिफ्ट महंगा हो लेकिन ऐसा हो जिसकी उन्हें जरूरत हो और उसे लेकर उन्हें खुशी मिले. अगर बहन बड़ी है तो तोहफा देने से पहले उसके पांव जरूर छुएं. ऐसे करने से अगर आपकी कुंडली में बुध ग्रह अशुभ प्रभाव डाल रहा है तो आपको इससे मुक्ति मिलेगी और व्यापार करते हैं तो उन्नत्ति, नौकरी करते हैं तो तरक्की के आसार बढ़ जाएंगे. 

बुधवार को गाय को खिलाएं घास 

कहते हैं गाय में 33 करोड़ देवी-देवताओं का वास होता है. बुधवार के दिन अगर आप गाय को हरी घास खिलाते हैं तो इससे ना सिर्फ ग्रह दोष दूर होता है आपको शुभ फल भी मिलने लगते हैं. हरी घास या हरी पालक अगर आप हर बुधवार गाय को खिलाते हैं तो ऐसा करने से धीरे-धीरे आपकी जिंदगी के जो भी कष्ट होते हैं वो दूर होने शुरु हो जाते हैं. 

Source : News Nation Bureau

budhwar ke totke budhwar ke upay totke wednesday upay Budhwar Ke Upay upay budhwar ke upay in hindi
Advertisment