Advertisment

Numerology: किसी भी महीने की 9 तारीख को जन्मे लोग कैसे होते हैं, आइए जानते हैं

Numerology:

author-image
Inna Khosla
New Update
How do you find your number 9 in numerology

Born on 9th( Photo Credit : freepik.com)

Numerology: जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 9 तारीख को हुआ है अंक ज्योतिष के हिसाब से इन लोगों का स्वभाव कैसा है, इनके लिए कौन सा करियर बेस्ट है और ये प्यार, इश्क और मोहब्बत में कितने लक्की हैं आइए जानते हैं. जिन लोगों का जन्म 9 तारीख को होता है उनका मूलांक भी 9 ही होता है. नौ नंबर का स्वामी ग्रह मंगल होता है. उत्साह, ऊर्जा और क्रोध इनके स्वभाव में होता है. ये लोग थोड़े हरफनमौला टाइप के होते हैं. जीवन में ये चिंता कम करते हैं लेकिन अगर एक बार इन्हे चिंता चिपक जाए तो ये उससे आसानी से नहीं निकल पाते. तो इनका जीवन कैसा होता है आइए जानते हैं.

Advertisment

मूलांक 9 के लोगों का स्वभाव

ये लोग स्वभाव आराम पंसद होते हैं. एक बार इन्हें अगर किसी चीज़ में मज़ा आने लगे तो फिर ये नुकसान उठाकर भी वह काम करते हैं. इन्हें लत लगने की आदत को बदलना चाहिए. ये लोग सभी से तमीज़ से बात करते हैं. घर परिवार में फैसले लेने में थोड़ा पीछे रहते हैं. ये लोगों की ज़िंदगी में इंटरफेयर नहीं करते. इन्हें हंसी मज़ाक करना पसंद है और ये जहां भी होते हैं लोग इन्हें पसंद करते हैं. इन्हें लोकप्रियता आसानी से हासिल हो जाती है. 

मूलांक 9 के लोगों का करियर 

Advertisment

जिन लोगों का मूलांक 9 उन्हें करियर के फैसले ध्यान से लेने चाहिए. कई बार ये जल्दबाज़ी में कोई करियर चुन लेते हैं फिर उसमें जब कम्फर्टेबल होने लगते हैं तो बेहतर विकल्प खोजने की कोशिश नहीं करते जिसकी वजह से इन्हें आगे जाकर जीवन में नुकसान उठाना पड़ता है. अगर ये अपना बेहतर सोचकर उस पर निरंतर काम करें और आलस ना खाएं तो ये निश्चित ही जीवन में आगे बढ़ सकते हैं. 

मूलांक 9 के लोगों की लव लाइफ 

प्यार के मामले में ये लोग धोखा खा सकते हैं. इनके हंसी मज़ाक और हरफनमौला अंदाज़ का कई शातिर लोग फायदा उठाकर इन्हें फंसा सकते हैं. प्यार के मामले में इन्हें हमेशा किसी की सलाह लेनी चाहिए. लव मैरिज से ज्यादा अरेंज मैरिज इन लोगों के लिए बेस्ट होती है. जीवन में सही साथी ना मिले तो इन्हें ताउम्र संघर्ष करना पड़ सकता है. 

Advertisment

अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 9 तारीख को हुआ है तो आप इन बातों को अच्छे से समझ पाएंगे, ये जानकारी न्यूमेरोलॉजी के आधार पर है न्यूज़ नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता. 

इसी तरह की और खबरें पढ़ने के लिए आप ऐसे ही हमें फॉलो करते रहें.

Source : News Nation Bureau

Numerology Tips Numerology ank jyotish Numerology 9 mulank 9
Advertisment
Advertisment