Advertisment

Horoscope 29th May 2022: इन राशियों को बिजनेस में रुका हुआ धन होगा प्राप्त, इनके खुलेंगे तरक्की के मार्ग

आज रविवार का दिन आपके लिए बेहद (Rashifal today) खास है. तो, चलिए आपको बताते (daily rashifal prediction) हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त (horoscope 29th may 2022) हो सकते हैं.

author-image
Megha Jain
New Update
Horoscope 29th May 2022 Today

Horoscope 29th May 2022 Today( Photo Credit : social media)

आज रविवार का दिन आपके लिए बेहद (Rashifal today) खास है. आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं (today rashifal 2022) का भविष्यफल होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो, चलिए आपको बताते (daily rashifal prediction) हैं कि आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त (horoscope 29th may 2022) हो सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़े : Rashifal 28 May 2022: आज शनिवार के दिन इन राशियों को जीवनसाथी से मिलेगा पूरा सहयोग, लंबे वक्त से अटका हुआ काम भी अब होगा पूरा

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

आज आपकी कुछ मुश्किल प्रयासों के बाद ही इच्छा पूरी होती नजर आ रही है. आपको शासन द्वारा भी सम्मानित किए जाने की प्रबल संभावना बनती दिख रही है. शाम के वक्त आप किसी मांगलिक उत्सव में शामिल होंगे. विद्यार्थी परीक्षा में सफलता हासिल करने में कामयाब रहेंगे, जो लोग रोजगार के लिए प्रयास कर रहे हैं. तो, उन्हें कुछ समय और परेशान होना पड़ेगा. उसके बाद ही सफलता मिलती दिख रही है. आपका कोई पुराना रोग फिर से उभर (Sagittarius horoscope 2022) सकता है. 

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको किसी से बातचीत करते समय ध्यान देना होगा कि आपकी कोई बात सामने वाले को बुरी न लग जाए, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती है. शाम के वक्त आप किसी नामकरण या मुंडन जन्मदिन वगैराह में शामिल हो सकते हैं. आज आपको अपने बिजनेस में रुका हुआ धन प्राप्त होने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आपके सामने आज कुछ ऐसे खर्चे भी आएंगे,जो आपको मजबूरी में ना चाहते हुए भी करने (Gemini horoscope today) पड़ेंगे. 

Advertisment

यह भी पढ़े : Rashifal 27 May 2022: आज शुक्रवार के दिन इन राशियों को करना होगा परिवार में अलगाव का सामना, विपरीत परिस्थितियों से निपटने का मिलेगा तोड़

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा. आप अपनी वाणी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. इसलिए आपको किसी भी काम को करने में कोई परेशानी नहीं होगी, लेकिन यदि आपका कोई काम लम्बे समय से टल रहा है, तो वह आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. इसलिए, आपको यदि उसमें किसी से रिश्वत देनी पड़े, तो अवश्य दे. आपके बच्चे की शादी में आ रही समस्या को आप किसी परिजन की मदद से दूर करने में (Virgo horoscope today) सफल रहेंगे.  

कुंभ राशिफल  (Aquarius Horoscope)

आज का दिन आपको आय के कुछ नए नए स्त्रोत प्राप्त होंगे और आपकी आमदनी भी बढ़ेगी. अगर आपने किसी नए काम को भाग्य के भरोसे किया, तो उसमें भी आपको सफलता जरूर हासिल होगी.  किसी नए काम में निवेश आप अपने पिताजी से सोच विचार करें, तो बेहतर रहेगा. आपकी यदि कोई धन संबंधित समस्या थी, तो वो भी हल होगी और भाइयों से चल रहे वाद विवाद को भी आपको समाप्त (Aquarius horoscope today 2022) करना होगा.  

Advertisment

rashifal Aquarius love horoscope 2022 rashifal Sagittarius horoscope 2022 rashifal prediction daily दैनिकराशिफल rashifal gemini horoscope 2022 rashifal 29th may 2022 rashifal today hindi 2022 आज का राशिफल rashifal Virgo Horoscope rashifal dainik
Advertisment
Advertisment