Advertisment

Astrology Tips: आज का दिन रहेगा मिला-जुला असर, इन रिश्तों में रहेगी मिठास तो बर्थडे वालों को लग सकती है बुरी नजर

कई लोग भविष्य का पता लगाने के लिए ज्योतिषशास्त्र का उपयोग करते है. वहीं कुछ लोग अंकों या संख्याओं से भी भविष्य ((numerology predictions 2021) का पता लगाते है. अगर आज का दिन आपके लिए खास है तो अंकशास्त्र के अनुसार अपना भाग्य देखें.

Advertisment
author-image
Megha Jain
एडिट
New Update
Numerology predictions 2021

Numerology predictions 2021 ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

जिस तरह से लोग भविष्य पता लगाने के लिए ज्योतिषशास्त्र का उपयोग करते है. उसी तरह से संख्याओं या अंकों से भी भविष्य का पता (numerology predictions 2021) लगाया जा सकता है. इसी के अनुसार जातक के ना सिर्फ भविष्य बल्कि स्वभाव और व्यक्तित्व का भी पता चलता है. जैसे हर नाम के अनुसार लोगों की राशियां होती है वैसे ही हर अंक (dainik ank rashi) या संख्या के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते है. अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़े फिर जब जो संख्या आए वो ही आपका भाग्यांक होगा. अब, आपको बता देते है कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा और अगर आज आपका बर्थडे (date of birth numerology) पड़ रहा है तो फिर तो जरूर देखिएगा. 

Advertisment

यह भी पढ़े : 5 राशियां, 5 अलग अंदाज़, अलग तरह से प्यार दिखाते हैं ये राशि के लोग

मूलांक 1 - आज के दिन की बात करें तो आज का दिन खुशनुमा (2021 numerology predictions) रहेगा. इसके साथ ही काम और व्यापार में एन्वायरनमेंट आपके अनुसार रहेगा. आपको आपके साथियों और परिवार का पूरा साथ मिलेगा और अधिकारियों से सानिध्य प्राप्त होगा. आप नई योजनाएं बनाकर काम शुरू कर सकते है क्योंकि व्यापार में लाभ के नए अवसर सामने आएंगे. बस, एक बात का ध्यान रहे कि मौसम में बदलाव की वजह से हेल्थ पर असर हो सकता है.

मूलांक 2 - आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा. इसके साथ ही पहले से अटके हुए काम भी स्पीड पकड़ लेंगे. फैमिली में भी खुशी का माहौल छाया रहेगा. बच्चों की बात करें तो उस साइड से भी आपको गुड न्यूज (numerology predictions for 2021) मिल सकती है. आपकी हेल्थ नॉर्मल रहेगी. 

Advertisment

यह भी पढ़े : राशिफल 20 दिसंबर 2021: मेष सहित इन राशियों के लिए आज का दिन है थोड़ा सावधानी भरा, परिश्रम से मिलेगी सफलता

मूलांक 3 - आज आपका दिन अचीवमेंट्स से भरा रहेगा. इसके साथ ही आज के दिन जरूरी मामलों में भावनाओं में बहकर फैसले न लें. इसके साथ ही शादी-शुदा जिंदगी में भी मिठास बनी रहेगी. 

मूलांक 4 - आज आपका दिन थोड़ा-सा ज्यादा बिजी रहेगा. बिजनिस में भी अचानक लाभ के मौके सामने आएंगे. स्कूल स्टूडेंट्स को कॉम्पूटीटिव एक्जाम्स में सक्सेस हासिल हो सकती है. फैमिली में खुशियां बनी रहेंगी. बस, जब व्हीकल्स और मशीनरी का इस्तेमाल करें तो सावधानी जरूर बरतें. आई डिसऑर्डर आपको परेशान कर सकता है. 

Advertisment

यह भी पढ़े : साल 2022 से वापस आ सकता है इन राशि वालों का पुराना प्यार

मूलांक 5 - आज आपको कुछ मिला-जुला असर देखने को मिलेगा. जैसे कि इतने तो ऊपर शुभ कार्य साथ में चलते रहेंगे. लेकिन, वहीं कुछ बनते हुए काम में बाधाएं भी आ सकती है. कॉम्पीटीशन की कंडीशन से भी जितना दूर रहे अच्छा रहेगा. फैमिली में भी किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. मेंटल स्ट्रेस भी आपको परेशान कर सकता है.

Numerology numerology predictions 2021 2021 numerology prediction 2021 numerology predictions numerology predictions for 2021 2021 Predictions 2021 predictions astrology dainik ank rashi 21 december astrology tips 21 december astro
Advertisment
Advertisment