Advertisment

Shukra Gochar 2023 : शुक्र के राशि परिवर्तन से 3 राशियों को रहना होगा सावधान, होगा आर्थिक नुकसान

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ने मंगल ग्रह की राशि में दिनांक 12 मार्च को गोचर किया था.

author-image
Aarya Pandey
New Update
Shukra Gochar 2023

Shukra Gochar 2023( Photo Credit : Social Media )

Shukra Gochar 2023 : ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ने मंगल ग्रह की राशि में दिनांक 12 मार्च को गोचर किया था. अब शुक्र इस राशि में दिनांक 06 अप्रैल तक रहेंगे. इस गोचर का प्रभाव 12 राशियों पर पड़ेगा. वहीं शुक्र के मेष राशि में प्रवेश करने से कुछ राशियों को शुभ फल की प्राप्ति होगी और कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है. तो ऐसे में आज हम आपको अपने इस लेख में शुक्र के गोचर से किस राशि के जातकों को सतर्क रहने की आवश्यकता है, इसके बारे में विस्तार से बताएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - Pradosh Vrat 2023 : इस दिन है चैत्र माह का पहला प्रदोष व्रत, सभी रोगों से मिलेगी मुक्ति

शुक्र के गोचर से 3 राशियों को रहना होगा सतर्क 

1. वृष राशि 

वृष राशि वालों के स्वामी ग्रह शुक्र हैं. अब ऐसे में शुक्र के गोचर इस राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना चाहिएट. आपके लिए आत्म अनुशासन बहुत जरूर है, कोई आपको परेशानी में डाल सकता है, इसलिए सतर्क रहें. आपको परिस्थिति के हिसाब से चलने की आवश्यकता है. आर्थिक स्थिति डावांडोल हो सकती है. फिजूलखर्च से बचें. 

Advertisment

2.कन्या राशि 

इस राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर ठीक नहीं है. भाग्य का आपको साथ नहीं मिलेगा. पिता के स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें. ससुराल पक्ष के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे. आपके काम में अटकलें आ सकती हैं, इसलिए कोई काम कर रहे हैं, तो सतर्कता के साथ करें. घर से बाहर जाएं, तो माता -पिता का आशीर्वाद अवश्य लें. 

ये भी पढ़ें - Bhavmvati Amavasya 2023 : जानें कब है साल की पहली अमावस्या, 2 शुभ योग करेंगे आपका कल्याण

3. वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि वालों के लिए शुक्र गोचर अच्छे परिणाम लेकर नहीं आया है. आपको मिलेजूले फल की प्राप्ति होगी. वैवाहिक जीवन में समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं. गलतफहमी के कारण तनाव बढ़ सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी. अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें. कोट कचहरी के मामले में आपको परेशानियां उठानी पढ़ सकती है. 

Advertisment

Shukra Rashi Parivartan news nation videos न्यूज़ नेशन news-nation यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 Astrology Today Shukra Gochar 2023 Shukra rashi parivartan 2023 shukra gochar news nation live शुक्र गोचर
Advertisment
Advertisment