Advertisment

Surya Guru Yuti 2023: 12 साल बाद सूर्य और गुरु की होगी युति, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

ग्रहों के राशि परिवर्तन करने से हर राशि के जातकों के जीवन में इसका असर देखने को मिलता है.

author-image
Aarya Pandey
एडिट
New Update
Surya Guru Yuti 2023

Surya Guru Yuti 2023( Photo Credit : Social Media )

Surya Guru Yuti 2023 : ग्रहों के राशि परिवर्तन करने से हर राशि के जातकों के जीवन में इसका असर देखने को मिलता है. ये असर किसी राशि के लिए शुभ होता है, तो किसी राशि के लिए ये अशुभ होता है. अब ऐसे में गुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से कई राशियों को शुभ फल की प्राप्ति होती है. बता दें, बृहस्पति ग्रह दिनांक 22 अप्रैल को मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं और दिनांक 14 अप्रैल को सूर्य भी इसी राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जिसकी वजह से दिनांक 22 अप्रैल को गुरु और सूर्य की युति होने जा रही है. ऐसा संयोग करीब 12 साल के बाद बन रहा है. तो आइए आज हम आपको अपने इस लेख में किन राशियों के जीवन में शुभ प्रभाव पड़ने वाला है, इसके बारे में विस्तार से बताएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - Holika Dahan 2023 : होलिका दहन की राख से करें ये उपाय, सभी परेशानियों का होगा अंत

जाने कब हो रही है सूर्य और गुरु की युति 

सूर्य दिनांक 14 अप्रैल को दोपहर 03 बजकर 12 मिनट पर मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इसके साथ दिनांक 22 अप्रैल को सुबह 06 बजकर 12 मिनट पर गुरु मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं. जिसकी वजह से दिनांक 22 अप्रैल को गुरु और सूर्य की युति हो रही है. 

1.मेष राशि 

मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य और गुरु की युति से हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. बिजनेस और नौकरी में आपको जल्द सफलता मिलने की संभावना है. 

Advertisment

2.मिथुन राशि 

मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य और गुरु की युति से भाग्योदय होगा. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए ये समय बेहद शुभ है. परिवार के साथ समय अच्छा बितेगा. 

3.कर्क राशि 

कर्क राशि वालों के लिए सूर्य और गुरु की युति से नौकरी में पदोन्नति मिलने की संभावना है. बिजनेस में आपको मुनाफा होगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां ही खुशियां होंगी. 

4.सिंह राशि 

सिंह राशि वालों के लिए सूर्य और गुरु की युति से इन्हें किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. कार्यस्थल में पदोन्नति मिल सकती है. स्वास्थ्य में भी पहले से सुधार होगा. 

Advertisment

5.मीन राशि 

मीन राशि वालों के लिए सूर्य और गुरु की युति समाज में मान-सम्मान लेकर आया है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. करियर में लाभ होगा. आपको पदोन्नति मिलने की संभावना है. शुभ काम करने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें. 

Surya Guru Yuti 2023 news nation videos न्यूज़ नेशन Sun jupiter conjunction effect horoscope 2023 Sun Jupiter Conjunction 2023 Sun Jupiter Conjunction sun jupiter news nation live sun jupiter conjuction
Advertisment
Advertisment