Advertisment

मई के महीने में इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा प्रमोशन

ज्योतिष अनुसार मई के आरंभ होने से ठीक दो दिन पहले यानि 29 अप्रैल 2022 को शनि का ढाई साल बाद राशि परिवर्तन हो रहा है.

author-image
Nandini Shukla
New Update
zodiac signs

चमकेगी किस्मत( Photo Credit : MARCA)

मई ( May Horoscope 2022) का महीना आ रहा है. इस साल की शुरुआत में कई लोगों के जीवन में ग्रह परिवर्तन हुआ था वैसे ही अगले महीने में भी ग्रह परिवर्तन कुछ राशियों की जिंदगी बदलने जा रहा है. ज्योतिष अनुसार मई के आरंभ होने से ठीक दो दिन पहले यानि 29 अप्रैल 2022 को शनि का ढाई साल बाद राशि परिवर्तन हो रहा है. वहीं 30 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण लग रहा है जो 1 मई की सुबह समाप्त होगा. तो आइये जानते हैं कौन सी राशियां मई के महीने में लकी साबित होने वाली है और शनि देव की कृपा किन राशियों पर पड़ने वाली है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Vastu Tips For Money: रोजाना करेंगे ये उपाय खास, स्वास्थ्य में होगा लाभ और धन की होगी बरसात

वृषभ राशि (Taurus)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि के जातकों के लिए मई का माह शुभ साबित हो सकता है.कोई शुभ सन्देश मिल सकता है.  इन लोगों को मेहनत का फल मिलेगा. नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है. छात्रों को भी अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं. मार्च के आखिर से ही आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. बिसनेस में उन्नति हो सकती है. 

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के जातकों को कई मामलों में सफलता मिल सकती है. ये महीना इन लोगों के लिए काफी खुशनुमा रह सकता है. वहीं, काम की तारीफ हो सकती है और बॉस भी सराहना कर सकता है. ऑफिस में सैलरी बढ़ सकती है. शांति का माहौल बना रहेगा. मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इस महीने कोई शुभ खबर मिल सकती है.

Advertisment

धनु राशि (Sagittarius)- व्यापारियों के लिए मई शानदार साबित होगा. मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है. परिवार में शांति बनी रहेगी. सदस्यों के बीच प्यार बढ़ेगा. कोई बिछड़ा हुआ प्यार मिलेगा. धन लाभ होगा. क्रोध और अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें. सबसे मीठी वाणी बोलेन. 

मकर राशि (Capricorn)-  मकर राशि के जातकों के लिए आर्थिक स्थिति काबिलेतारीफ रहेगी.  मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी.  कोई यात्रा कर सकते हैं, और इससे धन प्राप्ति के योग बनेंगे. नौकरी में प्रमोशन होगा.  नई नौकरी के रास्ते भी खुल सकते हैं. नए दोस्त बनेंगे. 

यह भी पढ़ें- Lucky Gifts Vastu Tips: इन उपहारों का लेना और देना माना जाता है शुभ, भगवान गणेश की रहती है कृपा और बरसता है धन

Advertisment

Source : News Nation Bureau

horoscope today Aaj Ka Rashifal zodiac sgns weekly horoscope Libra horoscope 2022 horoscope for today Cancer horoscope Astrology Today may horoscope astro 2022 horoscope
Advertisment
Advertisment