Advertisment

Rashifal 14 July 2022: आज गुरुवार के दिन इन राशियों को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे, परिवार के सहयोग से करके दिखा सकते हैं कुछ बेहतरीन

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 14 जुलाई का राशिफल (Today horoscope rashifal 14 July 2022).

author-image
Gaveshna Sharma
New Update
Aaj ka Rashifal

आज गुरुवार के दिन इन राशियों को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे( Photo Credit : Social Media)

Today Horoscope 14 July 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज गुरुवार के दिन नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे, किन राशि के जातकों को आज परिवार के सहयोग से कुछ बेहतरीन कर दिखाने का मिलेगा मौका और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 14 जुलाई का राशिफल.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Guru Purnima 2022 Guru Dosh In Kundali: कुंडली में गुरु दोष बिगाड़ सकता है आपका करियर, इन उपायों को आजमाने से सफलता चूमेगी आपके कदम

मेष (Aries): ऑफिस के कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. कपड़े व लोहे के कारोबारियों को उत्तम लाभ होगा. नया कार्य शुरू करने से पहले घर वालों से राय मशवरा अवश्य लें. स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

वृषभ (Taurus): ऑफिस में उच्च अधिकारियों के सहयोग से उत्तम धन लाभ होगा. कारोबार में पुराने निवेश से धन लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन उत्तम है. नशे का सेवन स्वास्थ के लिए नुकसानदायक हो सकता है.

Advertisment

मिथुन (Gemini): आज दिन की शुरुआत में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. अथक परिश्रम के बाद कारोबार में लाभ होगा. विद्यार्थियों को करिअर के नये अवसर प्राप्त होंगे. आज आपका कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. परिवार में किसी का स्वास्थ खराब होने से अस्पताल जाना पड़ सकता है.

कर्क (Cancer): आज आपको कोई भी कार्य धैर्य के साथ करने की आवश्यकता है. व्यापारी वर्ग को कारोबार में कड़ी मेहनत के बाद लाभ होगा. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को करिअर को लेकर समझौता करना पड़ सकता है. भाई के सहयोग से अचानक धन लाभ संभव है.

सिंह (Leo): धार्मिक कार्यों में लगाव बढ़ेगा. व्यर्थ के कार्यों में भागदौड़ लगी रहेगी. इस राशि के व्यापारी वर्ग को सामान्य लाभ होगा. युवाओं को नौकरी संबंधी कोई सुखद समाचार मिल सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात आज के दिन को खास बना सकती है.

Advertisment

कन्या (Virgo): नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. व्यसाय में आ रही समस्याओं से निजात मिलेगा. युवाओं के लिए आज का दिन सरप्राइज भरा हो सकता है. स्वास्थ को लेकर चिकित्सकीय परामर्श लेने की आवश्यकता है. वाणी पर संयम रखें.

यह भी पढ़ें: Sukh Shanti Mantra Jaap: इन मंत्रों का रोजाना करेंगे जाप, घर में बनी रहेगी सुख-समृद्धि और धुल जाएंगे सारे पाप

तुला (Libra): आज आपको सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है. सोने-चांदी से जुड़े कारोबारियों को मनचाहा लाभ होगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. वाणी पर संयम रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

Advertisment

वृश्चिक (Scorpio): आज आपके सामने प्यार का प्रस्ताव आ सकता है. छात्रों का खेल के प्रति रुझान बढ़ेगा. इस राशि के कारोबारी आज ग्राहकों से मधुर व्यवहार रखें. आज आपको स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  तली भुनि चीजों से परहेज रखें.

धनु (Sagittarius): आज अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को करिअर पर फोकस करने की आवश्यकता है. नशे के सेवन से दूर रहें, स्वास्थ संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. भाई बहन का सहयोग मिलेगा.

मकर (Capricorn): नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. मोटर्स पार्टस से जुड़े कारोबारियों को बड़ा धन लाभ हो सकता है. किसी भी कार्य को बहुत सोच विचार कर करें, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. माता पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

Advertisment

कुंभ (Aquarius): प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आज पुराने मित्र से मुलाकात पुरानी यादों को ताजा कर सकती है. परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मौसमी बीमारियों से परेशान हो सकता है. इस राशि के कारोबारी रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

मीन (Pisces): आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. वाणी पर संयम रखें, भुमि को लेकर विवाद हो सकता है, बेहतर है कि कम बोलें. भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें. स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं.

dainik rashifal 14 july 2022 today love rashifal 14 july 2022 today horocope 14 july 2022 aaj ka rashifal 14 july 2022 zodiac signs 14 july 2022 राशिफल 14 अक्टूबर 2022 rashifal 14 july 2022
Advertisment
Advertisment