Advertisment

आज रविवार के दिन इन राशियों को निजी जानकारी साझा करने से होगा बचना, उत्तम पारिवारिक जीवन से मन में बनी रहेगी शान्ति

ज्योतिषाचार्य डॉ.अरविंद त्रिपाठी के साथ जानते हैं आज 2 अक्टूबर 2022 का राशिफल (Today horoscope rashifal 2 October 2022)

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
1

2 अक्टूबर का राशिफल जानें आपके लिए कैसे बीतेगा दिन.( Photo Credit : News Nation)

Today Horoscope 2 October 2022: आपका आज का दिन क्या खास लेकर आया है. क्या कुछ नया होने वाला है आपकी जिंदगी में. भाग्य के सितारे किन कामों के होने में दे रहे हैं साथ. किन राशि वाले जातकों को आज रविवार के दिन निजी जानकारी साझा करने से होगा बचना, किन राशि के जातकों के उत्तम पारिवारिक जीवन से मन में बनी रहेगी शान्ति और कौन से उपाय करने से आप अपने दिन को सफल बना सकते हैं. ये सारी जानकारी आपको दे रहे हैं हमारे ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद त्रिपाठी. तो आइये जानते हैं आज 2 अक्टूबर का राशिफल.

Advertisment

मेष (Aries) 

आज का दिन आपके पारिवारिक जीवन के लिए उत्तम रहने वाला है. इस दौरान सभी सदस्यों के बीच आपसी प्रेम और बढ़ेगा तथा कुछ नया अनुभव करने को मिलेगा.

वृषभ (Taurus)

आर्थिक जीवन के लिए आज का दिन आपकी राशि के अनुसार शुभ संकेत लेकर आया है. यदि आप व्यापारी है तो लाभ में रहेंगे। साथ ही आकस्मिक धन लाभ मिलने के भी संकेत मिल रहे है.

मिथुन (Gemini)

परिवार में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. घर में किसी पुरानी बात को लेकर मतभेद सामने आएंगे तथा रिश्तेदारों का भी घर पर आना हो सकता है. सभी के साथ सामंजस्य बिठाने में भी समस्या होगी और कोई ना कोई आपसे नाराज़ रह सकता है.

Advertisment

कर्क (Cancer)

व्यापारी हैं तो आज आपके ऊपर मंगल भारी है. व्यवसाय में पुराने समझौते टूट सकते है जिससे ग्राहकी पर प्रभाव पड़ेगा. बाज़ार में भी आपको लेकर नकारात्मक छवि बनेगी जो जल्दी नही सुधरेगी.

सिंह (Leo)

यदि आप स्कूल में है तो आज के दिन अपने करियर को लेकर सीरियस होंगे. कुछ नया अनुभव करने को तो मिलेगा लेकिन आप उससे संतुष्ट नहीं दिखाई देंगे.

कन्या (Virgo)

दिन की शुरुआत में शारीरिक रूप से कुछ समस्याएं होगी. शरीर में सुस्ती छाई रहेगी तथा आलस का भाव रहेगा. मन भी किसी काम को करने में नहीं लगेगा.

Advertisment

तुला (Libra)

यदि आप सिंगल हैं तो सोशल मीडिया पर किसी के प्रति आकर्षण का भाव आएगा लेकिन बात आगे नही बढ़ पाएगी. ऐसे में निराशा ही आपके हाथ लगेगी। किसी भी चीज़ की जल्दबाजी से बचे और धैर्य से काम ले.

वृश्चिक (Scorpio)

आज का दिन प्रेम संबंधों के लिए बेहतर रहेगा. यदि आपके विवाह को कुछ ही समय हुआ है तो पत्नी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान भी बन सकता है.

धनु (Sagittarius)

आज के दिन सोशल मीडिया पर किसी के ज्यादा नजदीक होने से बचें. यदि किसी से बात शुरू भी होती है तो उन्हें अपने निजी जीवन के बारे में ज्यादा जानकारी साझा ना करें. यदि आप ऐसा करते है तो बाद में पछतावा होगा.

Advertisment

मकर (Capricorn)

मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे छात्रो के हाथ में कोई अवसर आएगा लेकिन ध्यान ना दे पाने के कारण वह आपके हाथ से निकल भी सकता है. इसलिये नज़र बनाए रखे.

कुंभ (Aquarius)

आज का दिन उनके लिए अच्छा है जो नयी नौकरी की तलाश में हैं. जॉब के इंटरव्यू देने के लिए कॉल आ सकते है. ऐसे में अपनी तैयारी पूरी रखे और इंटरव्यू अच्छे से दे.

मीन (Pisces)

यदि आप निजी नौकरी करते हैं तो आज के दिन बॉस आपके काम से प्रसन्न दिखाई देंगे और आपकी तरक्की की बात भी चल सकती है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

daily rashifal prediction Aaj Ka Rashifal love rashifal 2 अक्टूबर 2022 2 October 2022 today horocope
Advertisment
Advertisment